शाहरुख की फिल्म 'रईस' में उनकी को-स्टार रहीं माहिरा खान कोविड पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शाहरुख की फिल्म 'रईस' में उनकी को-स्टार रहीं माहिरा खान कोविड पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी


<-- ADVERTISEMENT -->



शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' में उनकी को-स्टार रहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। इस बात की जानकारी माहिरा ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। माहिरा खान ने 2017 में रिलीज हुई 'रईस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

माहिरा ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "मेरी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं आइसोलेट हो गई हूं। मैंने उन सभी लोगों को इस बात की जानकारी दे दी है। जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं। यह मेरे लिए बहुत कठिन समय है, लेकिन मैं जल्द ही वापसी करूंगी, इंशाअल्लाह। प्लीज अपने और दूसरों के लिए मास्क जरूर पहनें और सारी सावधानियां बरतें। मेरे लिए प्रार्थना करें और फिल्मों के सुझावों का भी स्वागत है।"

माहिरा ने बतौर वीजे की थी अपने करियर की शुरुआत
बता दें कि, माहिरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे पाकिस्तान की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उनका जन्म 21 दिसंबर 1984 को पाकिस्तान के कराची में हुआ था। माहिरा फिल्मों के अलावा कई पॉपुलर टीवी शो भी कर चुकी हैं। उन्होंने बतौर वीजे अपने करियर की शुरुआत की थी।

माहिरा ने 2011 में पाकिस्तानी फिल्म 'बोल' में काम किया था। यह उनकी पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू फिल्म थी। इसके बाद माहिरा ने पाकिस्तान के कई टीवी शो में काम किया। उन्होंने फवाद खान के साथ टीवी शो 'हमसफर' में भी काम किया था। जल्द ही वह फवाद खान के साथ फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जाट' में भी नजर आएंगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
shahrukh khan's Film Raees co star Mahira Khan Tests Positive For COVID-19

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: