रोल के बदले डोनल बिष्ट के सामने फिल्ममेकर ने रखी अपने साथ सोने की डिमांड, एक्ट्रेस ने तुरंत किया ये काम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रोल के बदले डोनल बिष्ट के सामने फिल्ममेकर ने रखी अपने साथ सोने की डिमांड, एक्ट्रेस ने तुरंत किया ये काम


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध भरी दुनिया की तरफ हर कोई खिंचा चला जाता है। लेकिन कई बार एक्ट्रेसेज़ ने इसमें समाए अंधेरे को सबके सामने उजागर किया है। चाहे वो मीटू के माध्यम से हो या फिर किसी और प्लेटफॉर्म के जरिए। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के अंदर की हकीकत सुन हर कोई चौंक जाता है। अब दिल तो बच्चा है जी, रूप मर्द का नया स्वरूप और लाल इश्क जैसे टीवी शो में काम कर चुकीं एक्ट्रेस डोनल बिष्ट ने भी एक खुलासा किया है।

Sonali Raut Birthday: बिग बॉस में गलत व्यवहार के चलते इस कंटेस्टेंट को सोनाली ने जड़ दिया था थप्पड़

रोल के बदले रखी डिमांड

डोनल ने अपने पांच सालों की जर्नी के एक बुरे दौर का जिक्र किया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने बताया कि साउथ के फिल्ममेकर ने उनके सामने रोल के बदले ऐसी डिमांड रख दी थी कि उनके पैरों तले जमीन खिसक गई थी। फिल्ममेकर ने उनसे अपने साथ सोने के लिए कहा। इसके बाद बिना देरी किए डोनल ने उस फिल्ममेकर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। डोनल ने कहा कि वह सही रास्ते से ही इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में यकीन रखती हैं।

टाइगर श्रॉफ की बहन Krishna Shroff ने बताया बॉयफ्रेंड से अलग होने का कारण, ब्रेकअप के तुरंत बाद बनाया था नया दोस्त

आसान नहीं था सफर

डोनल ने एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अपने संघर्ष की कहानी को बताया। एक्ट्रेस ने बताया कि इंडस्ट्री में उनका सफर आसान नहीं था। हर दिन वह करीब छह-छह ऑडिशन दिया करती थीं। ऐसे ही छह महीने तक उन्होंने किया। जिसके बाद उन्हें बालाजी टेलीफिल्म्स के शो कलश में काम करने का मौका मिला। इससे पहले उन्हें एक शो में कास्ट किया गया था। फीस और डेट्स सब कुछ फाइनल हो चुकी थीं। लेकिन फिर उन्हें पता चलता है कि उन्हें शो से बाहर कर दिया गया है। जिसके बाद उनके परिवार वालों ने ये मान लिया था कि ये इंडस्ट्री डोनल के लायक है। यहां सिर्फ झूठ है। लेकिन डोनल को एक्टिंग से काफी प्यार था, इसलिए उन्होंने हिम्मत नहीं हारी।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: