Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ट्विंकल खन्ना की तरह अक्षय कुमार ने भी पहना ऑफ शोल्डर टॉप, कॉपी स्टाइल के साथ शेयर की फोटो


<-- ADVERTISEMENT -->




ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे कपल हैं जिन्होंने अपने रिश्ते में कई तरह के उतार-चढ़ाव देखे हैं लेकिन तामाम परेशानियों के बाद भी आज साथ है। दोनों ने एक-दूसरे के साथ रहना कभी बंद नहीं किया। हमेशा बुराईयां नजर अंदाज करके अच्छी बातों को ही अपनाया। बॉलीवुड में ये जोड़ी एक मिसाल है। सोशल मीडिया पर अकसर अक्षय कुमार को परिवार के साथ मस्ती करते देखा जाता है। वह कई तरह के वीडियो भी शेयर करते हैं। 
 

इसे भी पढ़ें: आशिकी अभिनेता राहुल रॉय की तबीयत में हो रहा सुधार, कारगिल में हुआ था ब्रेन स्ट्रोक 

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ मजेदार पोज दिया है जिसे ट्विंकल ने कैमरे में कैद कर लिया और उस तस्वीर को अपने फैंस के साथ शेयर किया। पूर्व अभिनेत्री ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने मधुर रिश्ते की एक झलक साझा की। तस्वीर में, अक्षय ने ट्विंकल के पहने हुए कपड़े से मेल खाने के लिए अपने स्वेटर को नीचे खींच लिया है, जो एक ऑफ-शोल्डर ड्रेस की तरह लगने लगा। तस्वीर के साथ ट्विंकल ने अपने और अक्षय के प्यार को भी दुनिया के सामने पेश किया है। 
 

इसे भी पढ़ें: फिल्म शकीला का ट्रेलर रिलीज, एडल्ट सितारों की जिंदगी के सच को दिखाने की एक कोशिश 

काम के मोर्चे पर, अक्षय कुमार वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में सारा अली खान और धनुष भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: