Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मुंबई के क्लब में हुई छापेमारी, सुजैन खान, गुरु रंधावा समेत सुरेश रैना गिरफ्तार


<-- ADVERTISEMENT -->




मुंबई। पुलिस ने मंगलवार को मुंबई हवाई अड्डे के पास एक क्लब पर छापेमारी की और कोविड-19 के नियमों के उल्लंघन के आरोप में क्रिकेटर सुरेश रैना और बॉलीवुड हस्ती सुजैन खान समेत 34 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। एक पुलिस अधिकारी ने इस बारे में बताया। पुलिस ने बताया कि मुंबई हवाई अड्डे के पास ड्रैगनफ्लाय एक्सपीरियंस क्लब में छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किए गए लोगों में 13 महिलाएं और क्लब के सात कर्मचारी भी शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे को सुशांत के फैंस ने किया जबरदस्त ट्रोल! एक्ट्रेस कहा- नफरत नहीं है दिल में

पुलिस ने बताया कि महिलाओं को नोटिस थमाने के बाद छोड़ दिया गया जबकि पुरुषों को गिरफ्तार किया गया और बाद में उन्हें जमानत मिल गयी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 188 (लोक सेवक द्वारा जारी आदेश का उल्लंघन करने), धारा 269 (लापरवाही भरा कृत्य जिसके कारण संक्रमण के फैलने की आशंका हो) और 34 (कई लोगों द्वारा समान मंशा से किया गया कृत्य) के तहत मामला दर्ज किया गया है। मुंबई पुलिस ने ट्वीट किया, ‘‘पार्टी (नहीं) चलेगी सुबह छह बजे तक।कोविड-19 के नियमों के उल्लंघन के कारण अंधेरी में तड़के तीन बजे एक नाइटक्लब पर छापा मारा गया। मामले में 34 लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गयी। इनमें से 19 लोग दिल्ली-पंजाब के हैं।

इसे भी पढ़ें: करण जौहर ने PM मोदी को टैग कर किया एपिक सीरीज़ का ऐलान

कुछ हस्तियां भी इनमें शामिल हैं।’’ तय समय सीमा से ज्यादा देर तक खुले रहने और कोरोना वायरस संबंधी नियमों का पालन नहीं करने के कारण क्लब पर छापेमारी की गयी। रैना की ओर जारी एक बयान में कहा गया, ‘‘सुरेश रैना शूटिंग के सिलसिले में मुंबई में थे और शूटिंग देर रात तक चली। एक दोस्त ने उन्हें दिल्ली रवाना होने के पहले भोजन के लिए आमंत्रित किया था। उन्हें स्थानीय स्तर पर समय सीमा से संबंधित पाबंदी और नियमों की जानकारी नहीं थी।’’ बयान में कहा गया, ‘‘बताए जाने पर उन्होंने नियमों का पालन किया और अनजाने में हुई गलती के लिए अफसोस जताया। वह हमेशा नियमों का पालन करते रहे हैं और आगे भी करेंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: