चुनावी रण में दंगल के लिए तैयार कमल हासन, तमिलनाडु के मदुरै में किया रोड शो - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

चुनावी रण में दंगल के लिए तैयार कमल हासन, तमिलनाडु के मदुरै में किया रोड शो


<-- ADVERTISEMENT -->



मदुरै (तमिलनाडु एएनआई)। तमिलनाडु में 2021 में विधानसभा चुनाव होने वाले है, जिसके लिए सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी रण में दंगल करने के लिए अभी से ही तैयारी कर रही हैं। अभिनेता से राजनेता बनें मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) प्रमुख कमल हासन ने तमिलनाडु के मदुरै में 13 दिसंबर को एक रोड शो किया। कमल हासन ने रोड शो के दौरान काले रंग की वूलेन जैकेट पहनी हुई थी और कार के अंदर खड़े होकर अपने फैंस के साथ जुड़ने की कोशिश कर रहे थे। रोड शो के दौरान कमल के हजारों फैंस और पार्टी समर्थक रोड़ पर इकठ्ठा थे। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि भीड़ के कारण सड़क पर जाम भी लग गया हैं। 

इसे भी पढ़ें: बबलू भैया का भौकाल बॉलीवुड में कायम! विक्रांस मैसी के हाथ लगा इस शानदार फिल्म का रीमेक  

हालांकि, उनके रोड शो के दौरान COVID-19 मानदंडों का भी पूरा पालन किया गया। पार्टी 2021 में आगामी राज्य विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कमल हासन ने 21 फरवरी, 2018 को मदुरै में एमएनएम लॉन्च किया था। 

इसे भी पढ़ें: अर्जुन कपूर ने शेयर की अपने बचपन की तस्वीर, फैंस ने कहा- बिलकुल रणवीर सिंह की कॉपी  

कमल हासन ने लंबे समय तक राजनीति को नजदीक से परखने के बाद पॉलटिक्स में आये हैं। लंबे समय तक उन्होंने सिनेमाहॉल में दर्शकों का मनोरंजन किया और उनके दिल में बसे रहे। अब क्या राजनेता के रुप में जनता कमल हासन को स्वीकार करती है या नहीं ये नतीजें आने वाले चुनाव में देखने को मिले 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: