Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'द कश्मीर फाइल्स' की शूटिंग के दौरान बिगड़ी मिथुन की तबियत, मेकर्स को रोकनी पड़ी फिल्म की शूटिंग


<-- ADVERTISEMENT -->




मिथुन चक्रवर्ती इन दिनों मसूरी में डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री की अपकमिंग फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की शूटिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो शनिवार को सेट पर अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई थी, जिसके चलते फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी थी। बताया जा रहा है कि फूड पॉइजनिंग की वजह से मिथुन सेट पर गिर पड़े थे। घटना तब की ही, जब वे आउटडोर एक एक्शन सीन की शूटिंग कर रहे थे।

विवेक ने घटना के बारे में बताया

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, विवेक ने उन्हें बताया, "यह एक एक्शन सीन की शूटिंग थी, जो बड़े पैमाने पर की जा रही थी और सबकुछ मिथुन सर के किरदार के इर्द-गिर्द था। फूड पॉइजनिंग की वजह से उनकी हालत इतनी खराब हो गई कि वे खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। कुछ समय का ब्रेक लेने के बाद उन्होंने सीक्वेंस पूरी की।"

विवेक ने की मिथुन की तारीफ

विवेक ने इस दौरान मिथुन और उनके काम करने के तरीके की तारीफ की। उन्होंने कहा, "मिथुन मुझे बताया कि 4 दशक लंबे करियर में वे कभी सेट पर नहीं गिरे। यह इस बात का सबूत था कि वे शूटिंग के बारे में सोच रहे थे।" सीन पूरा करने के बाद पूरी टीम ने रैप-अप कर दिया। विवेक के मुताबिक, अगले दिन यानी रविवार को जब मिथुन सेट पर आए तो उन्होंने बैकलॉग तोड़ने के लिए कड़ी मेहनत की।

फिल्म में अनुपम, पुनीत भी

बात 'द कश्मीर फाइल्स' की करें तो यह फिल्म 1990 में कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्म, नरसंहार और उनके पलायन की कहानी दिखाएगी। फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती के अलावा अनुपम खेर और पुनीत इस्सर की भी अहम भूमिका है। रिपोर्ट्स की मानें तो पुनीत ने युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह को रिप्लेस किया है, जिन्हें हाल ही में किसान आंदोलन के दौरान विवादित बयान देने के बाद फिल्म से निकाल दिया गया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Mithun's health deteriorated during the shooting of 'The Kashmir Files', the makers had to stop shooting for the film

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: