शौविक चक्रवर्ती को बड़ी राहत, कोर्ट ने कहा- नहीं बनता ड्रग्स की खरीद-फरोख्त का केस - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शौविक चक्रवर्ती को बड़ी राहत, कोर्ट ने कहा- नहीं बनता ड्रग्स की खरीद-फरोख्त का केस


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। हालांकि अब दोनों को बेल मिल चुकी है। रिया को गिरफ्तारी के एक महीने बाद जमानत मिल गई थी। वहीं, अब हाल ही में उनके भाई शौविक को भी जमानत पर रिहा कर दिया गया। अब स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने शौविक को बड़ी राहत दी है।

Sushant Singh की बहन बोलीं, शिवभक्त सुशांत ने जीवन की कीमत पर मूल्यवान सबक सिखाया

कोर्ट ने कहा है कि शौविक के खिलाफ अवैध वित्तीय लेनदेनों और ड्रग्स की खरीद-फरोख्त का केस ही नहीं बनता है। इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शौविक पर आरोप लगाया था कि वह ड्रग्स ट्रैफिकिंग वाले डीलर्स के साथ शामिल था। जिसके बाद शौविक पर नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकॉट्रोपिक सब्स्टेंसेज एक्ट (NDPS) की धारा 27A लगाई गई थी। इस धारा के तहत आरोप साबित होने पर आरोपी व्यक्ति को 20 साल तक की जेल हो सकती है। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शौविक पर जो केस लगाया है उनपर ये चार्ज लागू नहीं होता।

Manish Paul ने की कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि, बोले- मैं जल्द वापसी करूंगा

rhea_showik_chakraborty.jpg

बता दें कि एनसीबी ने सितंबर के महीने में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को गिरफ्तार किया है। उसके बाद रिया को एक महीने बाद अक्टूबर में बेल मिल गई। लेकिन शौविक की जमानत याचिका को अदालत ने खारिज कर दिया था। जिसके बाद अब पिछले हफ्ते ही शौविक को बेल मिली है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी को दोनों के फोन से ड्रग्स चैट मिली थी।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: