राहुल रॉय को दूसरे हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया, बहनोई ने कहा- उन्हें ठीक होने में लंबा वक्त लगेगा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

राहुल रॉय को दूसरे हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया, बहनोई ने कहा- उन्हें ठीक होने में लंबा वक्त लगेगा


<-- ADVERTISEMENT -->



'आशिकी' फेम राहुल रॉय नानावटी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं। हालांकि, उनके बहनोई रोमीर सेन की मानें तो वे घर नहीं गए हैं। बल्कि उन्हें मुंबई के ही वॉकहार्ड अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। रोमीर ने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में यह खुलासा किया।

रिकवर होने में लगेगा लंबा समय

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में रोमीर ने कहा कि राहुल के फिजियोथेरेपी और स्पीच थेरेपी सेशन चल रहे हैं। उन्हें रिकवर होने में अभी लंबा समय लगेगा। कारगिल में राहुल को आए ब्रेन स्ट्रोक को लेकर रोमीर ने कहा कि यह सरासर लापरवाही का मामला था। उनके मुताबिक, राहुल के भाई-बहन जल्दी ही यहां होंगे और सबके साथ सच्चाई साझा करेंगे।

बकौल रोमीर, "राहुल कारगिल में शूट के बाद ठंड को एन्जॉय करने में पीछे नहीं रहे। यह जल्दी ही उनके द्वारा स्पष्ट कर दिया जाएगा, क्योंकि वे रिकवरी की ओर है। सभी फैक्ट्स और फिगर उनके भाई-बहन रोहित और प्रियंका द्वारा सबूत के साथ रखे जाएंगे। फिलहाल, हम यही चाहते हैं कि वे जल्दी से जल्दी ठीक हो जाएं।"

हाल ही में शेयर किया था वीडियो

हाल ही में राहुल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे अपनी बहन का सहारा लेकर खड़े नजर आए थे। इस वीडियो में राहुल की बहन उनकी ओर से सभी फैन्स को शुक्रिया कह रही थीं। वहीं कैप्शन में राहुल ने लिखा था, " मैं ठीक हो रहा हूं। मेरे लिए परिवार की तरह सभी दोस्तों, परिवार और प्रशंसकों का इतना प्यार और प्रार्थनाएं देने के लिए धन्यवाद। जल्द ही वापस आऊंगा।"

शूटिंग के दौरान आया था ब्रेन स्ट्रोक

राहुल कारगिल के माइनस 12 डिग्री टेम्प्रेचर गलवान वैली पर बेस्ड फिल्म 'LAC -Live The Battle' की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था, जिसके बाद उन्हें ट्रीटमेंट के लिए 2 दिन पहले ही श्रीनगर से एयरलिफ्ट कर मुंबई लाया गया था।

'आशिकी' से किया था बॉलीवुड डेब्यू

राहुल ने 1990 में रिलीज हुई फिल्म 'आशिकी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसमें अनु अग्रवाल भी लीड रोल में थीं। इसके बाद वे 'जुनून' (1992), 'फिर तेरी कहानी याद आई' (1993), 'नसीब' (1997), 'एलान' (2011) और 'कैबरे' (2019) जैसी फिल्मों में काम किया। वे 'बिग बॉस' के पहले सीजन (2007) के विनर भी रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Aashiqui Actor Rahul Roy Shifted To Another Hospital, Reveals His Brother-In-Law

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: