कभी रैंप पर फटी ड्रेस तो कभी तंग कपड़े पहनने से नाराज शख्स ने सबके सामने जड़ दिया था गौहर खान को थप्पड़ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी रैंप पर फटी ड्रेस तो कभी तंग कपड़े पहनने से नाराज शख्स ने सबके सामने जड़ दिया था गौहर खान को थप्पड़


<-- ADVERTISEMENT -->



'बिग बॉस-7' की विजेता, मॉडल और एक्ट्रेस गौहर खान 25 दिसंबर को जैद दरबार से निकाह करने जा रही हैं। जैद गौहर से 11 साल छोटे हैं। शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं और इनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आइए जानते हैं गौहर के बारे में कुछ फैक्ट्स…

गौहर का जन्म मुस्लिम परिवार में हुआ। वह पांच भाई-बहनों में सबसे छोटी हैं। टीवी एक्ट्रेस निगार खान उनकी बहन हैं। गौहर ने 2002 में मिस इंटरनेशनल कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया।

कई साल की मॉडलिंग

2002 से 2006 तक उन्होंने रैंप वॉक भी किया है। एक बार रैंप वॉक के दौरान गौहर की ड्रेस फट गई थी लेकिन इसके बावजूद उन्होंने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ अपनी रैंप वॉक पूरी करने पर काफी तारीफें बटोरी थीं। गौहर ने 2009 में रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उन्हें फिल्म 'इश्कजादे' में चांद बीबी के किरदार में काफी पसंद किया गया था।

2006 में सेलिब्रिटी डांस शो ‘झलक दिखला जा’ में वह पहली रनर अप साबित हुई थीं। 'बिग बॉस 7' के दौरान कुशाल टंडन के साथ उनकी नजदीकियां काफी चर्चा में रही थीं। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कुछ समय तक जोड़ी के बीच सबकुछ ठीक चला लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया।

शूटिंग के दौरान एक शख्स ने मारा था थप्पड़

गौहर अपनी लिप सर्जरी की वजह से भी चर्चा में आ चुकी हैं। 2011 में जब वह खान सिस्टर्स नाम के चैट शो की शूटिंग कर रही थीं तो इसे कुछ समय के लिए रोकना पड़ा था क्योंकि गौहर के होंठ काफी सूज गए थे। बाद में उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने सर्जरी कराई थी लेकिन वह लिप्स के शेप से खुश नहीं थीं और इसलिए सबके सामने नहीं आना चाहती थीं।

2014 में गौहर रियलिटी शो 'इंडियाज रॉ स्टार' के फिनाले की शूटिंग कर रही थीं। इस दौरान मोहम्‍मद अकील मलिक नाम के शख्स ने उनके गाल पर थप्पड़ मारा। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, उसने पहले गौहर से छेड़खानी की। गौहर ने जब इसका विरोध किया तो उसने उनके गाल पर थप्पड़ रसीद कर दिया।

अकील के अनुसार, "गौहर मुस्लिम लड़की हैं और उनके मजहब में इस तरह के कपड़े (जैसे उन्‍होंने पहन रखे थे) पहनना सही नहीं है, यही वजह है कि गौहर को थप्पड़ मारा गया।" थप्पड़ पड़ने के बाद गौहर स्टेज पर ही फूट-फूटकर रोने लग गई थीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Gauhar Khan life's interesting facts

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: