अभिनेता अर्जुन रामपाल की पार्टनर के भाई को ड्रग्स मामले में मिली जमानत, एक्टर से पूछताछ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अभिनेता अर्जुन रामपाल की पार्टनर के भाई को ड्रग्स मामले में मिली जमानत, एक्टर से पूछताछ


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। मुंबई में विशेष एनडीपीएस अदालत ने अभिनेता अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला के भाई अजिसिलाओस देमेत्रिएद्स तथा दो अन्य लोगों को मादक पदार्थ से जुड़े मामले में मंगलवार को जमानत दे दी। स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने अक्टूबर में लोनावाला में एक रिसॉर्ट में छापेमारी के बाद देमेत्रिएद्स को गिरफ्तार किया था।देमेत्रिएद्स वहां अपना जन्मदिन मनाने के लिए गए थे और उनके पास से कथित तौर पर 0.8 ग्राम मादक पदार्थ मिला था। देमेत्रिएद्स के वकील कुशल मोर ने बताया कि विशेष न्यायाधीश जी बी गुराओ ने उन्हें जमानत दे दी।

इसे भी पढ़ें: शहनाज गिल ने करवाया अब तक का सबसे शानदार फोटोशूट, फैंस हुए नये लुक को देखकर हैरान

देमेत्रिएद्स को अक्टूबर में जमानत मिल गयी थी लेकिन मादक पदार्थ संबंधी एक अन्य मामले में एनसीबी के प्राथमिकी दर्ज करने के बादे से वह जेल में ही थे। मोर ने अदालत से कहा कि समान कारण के लिए एक व्यक्ति को दो -दो बार दंडित नहीं किया जा सकता है और उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों के समर्थन में कोई नया सबूत प्रस्तुत नहीं किया गया है। धर्माटिक इंटरटेनमेंट के पूर्व एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूशर क्षीतिज रवि प्रसाद को भी जमानत मिल गयी है।

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने बांधी 2021 पर नीबू-मिर्ची, कहा- आने वाले साल को किसी की नजर न लगे

मादक पदार्थ की रोकथाम संबंधी एनडीपीएस कानून के तहत उन्हें 26 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। नाइजीरियाई नागरिक उका इमेका को भी विशेष अदालत ने जमानत दे दी। जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी सिनेमा जगत में मादक पदार्थ के कथित इस्तेमाल के मामलों की जांच कर रही है और अब तक कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: