कृष्णा श्रॉफ ने इबन से ब्रेकअप की बताई वजह, बोलीं- एहसास हुआ कि हम कपल से बेहतर दोस्त हैं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कृष्णा श्रॉफ ने इबन से ब्रेकअप की बताई वजह, बोलीं- एहसास हुआ कि हम कपल से बेहतर दोस्त हैं


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का बीते दिनों अपने बॉयफ्रेंड इबन हायम्स से ब्रेकअप हो गया है। इस बात का ऐलान कृष्णा ने खुद सोशल मीडिया पर किया था और इबन के साथ की सभी फोटोज भी डिलीट कर दी थीं। अब कृष्णा श्रॉफ ने हाली ही में टाईम ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बारे में बताया।

इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने कहा, "ब्रेकअप करने के पीछे कई वजह हैं। लेकिन, मैं उन्हें प्राइवेट रखना चाहती हूं। मुझे लगता है कि हम दोनों को यह एहसास हुआ कि एक रिलेशनशिप में होने की जगह हम दोस्त के रूप में बेहतर होंगे। इसलिए हमारा ब्रेकअप बिना किसी उलझन के हुआ है।"

बिना किसी रिलेशनशिप ड्रामा के खुद पर फोकस करना चाहती हूं
कृष्णा ने आगे कहा, "मैं अपनी सिंगल लाइफ एन्जॉय कर रही हूं। मैं अभी किसी और को डेट करने के बारे में भी नहीं सोच रही हूं। क्योंकि मैं अब बिना किसी रिलेशनशिप ड्रामा के खुद पर और काम पर फोकस करना चाहती हूं। इबन और मैं अभी भी दोस्त के रूप में टच में हैं, लेकिन पहले की तरह नहीं।"

मैं इस समय अपनी सिंगल लाइफ एन्जॉय कर रही हूं
कृष्णा ने हाल ही में सेलेब्रिटी शेफ सॉल्ट बे के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसमें वे सॉल्ट बे को किस करते नजर आ रहीं थीं। इस पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड इबन ने कमेंट कर कहा था कि कृष्णा तुमने बहुत जल्दी मूव ऑन कर लिया। इबन के इस कमेंट पर अब कृष्णा ने कहा, "हमारे ब्रेक अप को अभी एक महीने से ज्यादा ही हुआ है। ईमानदारी से कहूं तो मैंने अभी किसी और से रिलेशनशिप के बारे में सोचा भी नहीं है। मैं इस समय अपनी सिंगल लाइफ एन्जॉय कर रही हूं। मैं उन चीजों को कर रही हूं, जो मुझे पसंद है।"

2019 में हुई थी कृष्णा और इबन की पहली मुलाकात
बता दें कि कृष्णा और इबन 11 मई 2019 को मुंबई में अपने एक दोस्त के घर पर पहली बार मिले थे। इसके एक महीने बाद दोनों ने डेट करना शुरू किया था। दोनों ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर वन ईयर एनिवर्सरी को सेलिब्रेट भी किया था। नवंबर 2020 को कृष्णा ने सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि, इबन और मैं अब रिलेशनशिप में नहीं हैं। लेकिन, तब उन्होंने ब्रेकअप की वजह नहीं बताई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Krishna Shroff opens up about breakup with Eban Hyams

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: