इस लड़की के साथ होने वाली थी सलमान खान की शादी, कार्ड भी छप गये थे लेकिन फिर मिला धोखा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस लड़की के साथ होने वाली थी सलमान खान की शादी, कार्ड भी छप गये थे लेकिन फिर मिला धोखा


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी एक्टिंग के लिए तो मशहूर है ही साथ ही एक कारण और है जिसे लेकर हर कोई उनसे एक न एक बार ये सवाल पूछ चुका है कि सलमान खान शादी कब करेंगे? सलमान खान की शादी को लेकर भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी चर्चा है। आखिर उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की? इस सवाल का जवाब हर कोई जानना चाहता हैं। बहुत बार पूछा भी जा चुका है लेकिन इसका जवाब उन्होंने कभी गुस्से से तो कभी प्यार से टाल दिया है। 

इसे भी पढ़ें: कभी कुशाल टंडन के प्यार में डूबी हुई थी गौहर खान, अब पढ़ने जा रही हैं जैद के साथ निकाह 

ऐसा नहीं है कि सलमान खान को लड़कियों से कोई दिक्कत है, सलमान खान के कई सारी लड़कियों के साथ रिश्ते रह चुके हैं। शायद सलमान खान को शादी से भी कई दिक्कत नहीं है क्योंकि अगर शादी से परेशानी होती तो वह काफी शादी के बारे में सोचते ही नहीं। भले ही सलमान खान ने शादी नहीं कि लेकिन उनकी शादी के कार्ड एक बार छप चुके हैं। वह भी अपने साथी के साथ आने वाले सात जन्म बिताना चाहते थे। 
 

इसे भी पढ़ें: आशिकी अभिनेता राहुल रॉय की तबीयत में हो रहा सुधार, कारगिल में हुआ था ब्रेन स्ट्रोक 

सलमान खान के खास दोस्त  निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने द कपिल शर्मा शो में सलमान खान को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया था। नाडियाडवाला ने बताया कि सलमान खान एक लड़की से बहुत प्यार करते थे वो उसके साथ शादी करने की पूरी प्लानिंग कर चुके थे। सलमान खान और मैंने एक ही दिन शादी करने का फैलसा हमने शादी की डेट को 18 नवंबर चुना था। इस दिन सलमान खान के पिता सलीम खान का जन्मदिन भी होता है। कार्ड भी छप गये थे। शादी के 5-6 दिन बचे थे सलमान खान ने कहा कि शादी का मूड नहीं है। उसके बाद मेरी शादी वाले दिन मुझसे मिलने के लिए स्टेज पर आये और गले मिले। गले मिलते हुए उन्होंने मेरे काम में कहा कि बाहर गाड़ी खड़ी है शादी छोड़कर भाग ले। 
 
सलमान खान किसके साथ शादी करने वाले थे साजिद ने उस लड़की का नाम नहीं लिया लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक वो लड़की एक्ट्रेस संगीता बिजलानी थी। उन्होंने सलमान खान से चीटिंग की थी, जिसके बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था। पुरानी मैगजीन के अनुसार सलमान खान और संगीता बिजलानी एक रिश्ते में थे लेकिन एक मैच के दौरान संगीता बिजलानी की मुलाकात क्रिकेटर मुहम्मद अजहरुद्दीन से हुई और दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गये। संगीता ने सलमान खान को छोड़ने का फैसला किया और मुहम्मद अजहरुद्दीन ने अपनी पत्नी को, जिसके बाद दोनों ने 1996 में शादी कर ली।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: