कंगना रनौत और दिलजीत के बीच छिड़ी जंग को फैंस ने बनाया शर्मनाक, कर डाली ये बेहूदा हरकत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कंगना रनौत और दिलजीत के बीच छिड़ी जंग को फैंस ने बनाया शर्मनाक, कर डाली ये बेहूदा हरकत


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी दमदार एक्टिंग के साथ साथ अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती है। महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनौत के बीच छिड़े विवाद के बाद कंगना ने ट्विटर पर दिल्ली बॉर्डर पर हो रहे किसान आंदोलन के बारे में ट्वीट किया था। कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में किसान आंदोलन को राजनीति से प्रेरित बताया और एक बुजुर्ग महिला को दिल्ली के शाहीनबाग में प्रदर्शन करने वाली महिला कहा। कंगना ने पैसे लेकर प्रदर्शन करने वाले  लोगों की श्रेणी में रखते हुए  बुजुर्ग महिला को 100 रुपये में उपलब्ध दादी कहा। कंगना के इस ट्वीट ने बवाल ही मचा दिया। कंगना ने जिस बुजुर्ग महिला को शाहीनबाग की दादी कहा था वह महिला शाहीनबाग वाली दादी नहीं थी। अपनी गलती को मानते हुए कुछ ही मिनटो में कंगना ने अपनी पोस्ट को डिलीट कर दिया।

इसे भी पढ़ें: किसानों के विरोध प्रदर्शन पर पंजाबी गायकों ने बनाया गीत, कहा- बिना हक के दिल्ली से नहीं जाएंगे

गलत पहचान करने के कारण सोशल मीडिया पर कंगना को काफी ज्यादा ट्रोल किया गया। कई पंजाबी सिनेमा के सेलेब्रिटी ने कंगनाा रनौत को टारगेट किया। कंगना रनौत से हिमांशी खुराना की भी काफी सोशल मीडिया पर बहस हुई। किसान आंदोलन पर कमेंट करने के कारण कंगना पंजाबी सिनेमा के सितारों का टारगेट बन गयी। 

इसे भी पढ़ें: आदित्य रॉय कपूर की फिल्म Om The Battle Within का पोस्टर रिलीज, ये बड़ी जानकारी आयी सामने

3 नवंबर को कंगना रनौत को उनके ट्वीट के लिए खरी-खटो सुनाते हुए सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ की भी कंगना ट्वीट विवाद में एंट्री हुई। अपने ट्वीट से करारे जवाब देने वाली कंगना को दिलजीत ने पंजाबी में काफी सुनाया। दोनों तरफ ट्विटर पर युद्ध छिड़ गया। कंगना हेटर्स ने दिलजीत के सभी जवाबों को धड़ल्ले से शेयर करना शुरू कर दिया और कंगना के खिलाफ खूब मीम बनाये। दो लोगों के बीच छिड़ी सोशल मीडिया की  बहस को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने बेहद शर्मनाक बना दिया। 

3-4 नवंबर की रात से ही कंगना रनौत के हेटर्स ने सोशल मीडिया पर बहुत ही गंदे शब्दों का प्रयोग करके कंगना के खिलाफ हैशटैग चलाया। कंगना के खिलाफ अश्लील गाली वाला हैशटैग चलायया गया। यहां तक की अभी भी सोशल मीडिया पर #दिलजीत-ने-कंगना-को पेला हैशटैक चल रहा है और ट्विटर की तरफ से इसके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गयी है। सोशल मीडिया का प्रयोग अपने विचारों को साझा करने के लिए है न कि किसी को गाली देने के लिए।  


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: