वाइफ के जन्मदिन पर राणा दग्गुबाती ने होस्ट की पिज्जा पार्टी, लॉकडाउन में मिहिका संग लिए थे सात फेरे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

वाइफ के जन्मदिन पर राणा दग्गुबाती ने होस्ट की पिज्जा पार्टी, लॉकडाउन में मिहिका संग लिए थे सात फेरे


<-- ADVERTISEMENT -->



बाहुबली के भल्लादेव यानी राणा दग्गुबाती शादी के बाद अपनी पत्नी का पहला जन्मदिन उनके साथ मना रहे हैं। इसी साल राणा दग्गुबाती इंटीरियर डिजाइनर मिहिका बजाज के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। राणा ने कोरोना वायरस के खतरे का ध्यान रखते हुए हैदराबाद वाले घर पर  मिहिका के लिए एक कैंडल-लाइट पिज़्ज़ा पार्टी होस्ट की। राणा दग्गुबाती ने अपनी पत्नी मिहिका बजाज को जन्मदिन की बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक पोस्ट शेयर की। पोस्ट में मिहिका की तस्वीर थी जिसमें वह हल्की लाइटों में कैक और कई सारे पिजा के बीच बैठी हुई दिखाई पड़ रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: ऋचा ने अली के साथ मनाया जन्मदिन, सुशांत को भूली अंकिता? डालें सेलेब्स के instagram पर एक नजर

राणा दग्गुबाती ने 8 अगस्त को हैदराबाद में एक निजी समारोह में मिहिका के साथ शादी के बंधन में बंध गए। राणा दग्गुबाती ने एक अच्छी और समझदार सोच के साथ पत्नी मिहिका को जन्मदिन की बधाई दी। जैसा का फूड हर किसी को पसंद होता है। अच्छा खाना हो तो पार्टी का मजा दुगना हो जाता है ऐसे में राणा ने अपनी पत्नी का पसंदीदा फूड पिज्जा मंगवाकर पार्टी दी। उन्होंने रात के लिए पिज्जा ऑर्डर किया और उनके जन्मदिन पर उनके लिए एक कैंडल-लाइट डिनर की व्यवस्था की।

इसे भी पढ़ें: एनसीबी के नोटिस का करण जौहर ने दिया जवाब, कहा- पार्टी में किसी ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं हुआ  

राणा और मिहिका लंबे वक्त से एक दूसरे को जानते थे दोनों ने परिवार में एक दूसरे के बारे  में बताया और परिवार की हां मिल गयी जिसके बाद  राणा और मिहेका ने 8 अगस्त को दोनों परिवारों के तत्काल परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में रामानायडू स्टूडियो में शादी कर ली। 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: