Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, अभिनेत्री ने शिकायत दर्ज कराई


<-- ADVERTISEMENT -->




मुंबई। अभिनय के क्षेत्र से राजनीति में आयी उर्मिला मातोंडकर ने बुधवार के बताया कि उनका इंस्टाग्राम अकांउट हैक कर लिया गया है और उन्होंने इसकी शिकायत महाराष्ट्र पुलिस के साइबर प्रकोष्ठ को की है। मातोंडकर ने फोटो साझा करने के ऐप इंस्टाग्राम की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी।

इसे भी पढ़ें: कभी कुशाल टंडन के प्यार में डूबी हुई थी गौहर खान, अब पढ़ने जा रही हैं जैद के साथ निकाह

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। पहले उन्होंने प्रत्यक्ष संदेश भेजा और उसमें बताए गए कुछ चरणों का अनुसरण करने पर अकाउंट को प्रमाणित करने की बात की और उसके बाद अकाउंट हैक कर लिया। सच में।’’ इसके बाद एक अन्य ट्वीट में 46 वर्षीय अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने आकउंट हैक करने की प्राथिमिकी महाराष्ट्र साइबर अपराध प्रकोष्ठ में दर्ज कराई है। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि महिलाएं ‘‘साइबर अपराधों’’ को हल्के में नहीं लें।

इसे भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना की तरह अक्षय कुमार ने भी पहना ऑफ शोल्डर टॉप, कॉपी स्टाइल के साथ शेयर की फोटो

 

उन्होंने कहा, ‘‘साइबर अपराध ऐसा नहीं जिसे महिलाओं को हल्के में लेना चाहिए... मैं पुलिस में कई और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने की प्राथमिकी दर्ज कराई और मुंबई पुलिससाइबर अपराध की उपायुक्त श्रीमती रश्मि करणडीकर से मिली जिन्होंने मुझे बहुत सी जानकारी दी, निश्चित ही भविष्य में यह काम करेगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: