Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

यूपी में फिल्म सिटी बनाने के अपने सपने को पूरा करेगी योगी सरकार, काम के लिए इस कंपनी को चुना


<-- ADVERTISEMENT -->




उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का  नोएडा में फिल्म सिटी बनाने का सपना साकार होता दिखाई  रहा हैं। नोएडा फिल्म सिटी परियोजना के लिए फॉर्च्यून 500 कंपनी को सलाहकार को चुन लिया गया है।नोएडा फिल्म सिटी प्रोजेक्ट के निर्माण के लिए, सीबीआरई साउथ एशिया प्राइवेट लिमिटेड (फॉर्च्यून 500 कंपनी) को सलाहकार के रूप में चुना गया है। उत्तर प्रदेश औद्योगिक विकास प्राधिकरण, यमुना एक्सप्रेस वे के सीईओ अरुणवीर सिंह की तरफ से ये जानकारी दी गयी हैं।

इसे भी पढ़ें: कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की हालत में सुधार, दोस्त आमिर अली ने अस्पताल से शेयर की तस्वीर  

 उन्होंने कहा, “हमने आज नोएडा फिल्म सिटी प्रोजेक्ट के लिए वित्तीय बोलियां खोली और सलाहकार के रूप में फॉर्च्यून 500 कंपनी सीबीआरई साउथ एशिया प्राइवेट लिमिटेड का चयन किया। कंपनी 2 महीने के भीतर डीपीआर तैयार करेगी। उसके बाद डीपीआर को शासन को भेजा जाएगा। 
 

इसे भी पढ़ें: बाइक एम्बुलेंस दादा करीमुल हक की जिंदगी पर बनेगी फिल्म, क्या सोनू सूद निभाएंगे लीड रोल?  

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने हाल ही में एक बड़ा ऐलान किया जिसमें नोएडा के सेक्टर 21 में फिल्म सिटी बनाने की बात कहीं। ये प्रोजेक्ट योगी सरकार की एक बड़ी परियोजनाओं में से एक है। जिस पर अब काम होना शुरू हो चुका है। नोएडा सेक्टर 21 में एक हजार एकड़ जमीन पर मुंबई से भी ज्यादा सुविधाओं वाली फिल्म सिटी बनाई जाएगी। फिल्म सिटी में होटल , रेस्टो-बार, जिम, सलून, क्लब, फूड कोर्ट जैसी सुविधाओं के साथ-साथ फिल्मों के लिए सेट तैयार करने की योजना है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में मथुरा, बनारस, अयोध्या, प्रयाग जैसे धार्मिक स्थल है जो हमेशा से ही फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। ऐसे में सिनेमा के माध्यम से उत्तर प्रदेश की लोकप्रियता भी काफी बढ़ी है। 
 
 

कीवर्ड: अरुण वीर सिंह, सीईओ, यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण, यूपी

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: