इश्क किया मगर जिंदगी भर पर पति के सुख के लिए तरसती रहीं ये टॉप 7 अभिनेत्रियां, कई विवाहित पुरुषों से रहे संबंध - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इश्क किया मगर जिंदगी भर पर पति के सुख के लिए तरसती रहीं ये टॉप 7 अभिनेत्रियां, कई विवाहित पुरुषों से रहे संबंध


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की बाहरी चकाचौंध को देखकर हर कोई किसी ना किसी रूप में उससे जुड़ने के लिए जी-जान लगा रहा है। क्योंकि यहां पर पैसा, शोहरत और सबकुछ है। लेकिन क्या आपको पता है कि यह दुनिया बाहर से जितनी अच्छी लगती है, वह असल में अंदर से उतनी ही गंदी भी है। यहां पर कई तरह के खेल खेले जाते हैं। हर कोई एक-दूसरे को नीचा दिखाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहता है। यह हम नहीं कर बल्कि पिछले कुछ सालों से एक के बाद एक उजागर हो रहे मामलों से सामने आ रहा है। मीटू कैंपेन के दौरान कुछ ऐसे मामले सामने आए हैं जो यह साबित कर रहे हैं इस इंडस्ट्री में अंदर कितनी गंदगी भरी पड़ी है। यहां लव, सेक्स और धोखा जैसी चीजें तो आम हो चली है जो दशकों से चली आ रही हैं। आए दिन ऐसे मामले सामने आते हैं कि किसी को किसी से प्यार हो गया तो किसी ब्रेकअप। यहां ऐसी कुछ टॉप अभिनेत्रियां भी मौजूद हैं जिन्होंने जी-जान से किसी को चाहा, लेकिन प्यार में धोखा मिलने के बाद उनका खुद से ऐसा विश्वास उठ गया और उन्होंने जिंदगी भर कुंवारी रहने का फैसला लिया। इन्होंने प्यार तो किया, लेकिन जिंदगी भर दांपत्य जीवन का सुख नहीं भोग पाई। आइए जानते हैं उन 7 टॉप अभिनेत्रियों के बारें में जिनको प्यार में धोखा मिलने के बाद जीवन भर कुंवारी रहकर जिंदगी बिताने का फैसला लिया।

 

tabu-1.jpg

तब्बू (Actress Tabu)
अपने जमाने की टॉप अभिनेत्री रहीं तब्बू 50 साल पार करने को हैं, लेकिन आज तक उन्होंने शादी नहीं की। उन्हें इंडस्ट्री में कलात्मक और कम बजट वाली फिल्मों में अभिनय के लिए पहचाना जाता है। उन्हें बॉक्स ऑफिस पर खूब सफलता भी मिली है। वह 90 के दशक की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनका नाम साजिद नाडियाडवाला और साउथ सुपरस्टार नागार्जुन जैसे कई बड़े अभिनेताओं के साथ जुड़ा। यहां तक खबरें आई थी कि तब्बू ने साजिद नाडियाडवाला से सगाई कर ली। मगर उनकी जिंदगी ने ऐसी करवट खाई कि वह आज तक कुंवारी ही है।

 

divya_dutta.jpg

दिव्या दत्ता (Actress Divya Dutta)
दिव्या दत्ता 43 साल की हो चुकी हैं। उन्हें इंडस्ट्री में पंजाबी और बॉलीवुड फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचाना जाता है। खासतौर पर बॉलीवुड में वह फिल्म ‘वीर जारा‘ से लाइमलाइट में आईं। वह बॉलीवुड की प्रतिभाशाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं, लेकिन मुख्य भूमिकाओं में कम ही नजर आई हैं। कई बड़े स्टार्स के साथ उनके लव अफेयर के चर्चे आम हुए, लेकिन वह आज भी कुंवारी ही जीवन बिता रही हैं।

 

nagma.jpg

नगमा (Actress Nagma)
साउथ की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक नगमा ने टॉप स्टार्स के साथ कई फिल्में की। चाहे उन्होंने बॉलीवुड को कितनी भी हिट फिल्में दीं, लेकिन उनका दांपत्य जीवन सुखाग्रस्त ही रहा। नगमा का नाम टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन सौरभ गांगुली और कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ जुड़ा। उनके प्यार के चर्चें ऐसे आम हुए कि उन्होंने जिंदगी भर कुंवारी रहने का फैसला किया।

 

parvin_baby.jpg

परवीन बॉबी (Actress Parveen Baby)
70 के दशक की शीर्ष नायिका परवीन बॉबी इंडस्ट्री में अपने ग्लैमर अंदाज के लिए पहचानी जाती थीं। भले ही उन्होंने पूरी जिंदगी शादी नहीं कि लेकिन उनके कई विवाहित अभिनेताओं के साथ संबंध रहे। उनके अपने को-स्टार अमिताभ बच्चन सहित कई स्टार्स के साथ अफेयर के चर्चे आम हुए थे। यहां तक कि एक स्टार पर उनको जान से मारने की कोशिश करने तक का आरोप लगा था। परवीन ने अपनी जिंदगी में दांपत्य जीवन का आंनद नहीं ले पाई और कुंवारी ही इस दुनिया को अलविदा कह गई।

anu_agrwal.jpg

अनु अग्रवाल (Anu Agarwal)
51 वर्ष की हो चुकी अनु अग्रवाल ने राहुल रॉय के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आशिकी‘ से अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। एक जानलेवा एक्सिंडेट में उनका पूरा चेहरा बिगड़ गया था। इसी के चलते वह बॉलीवुड में एक सफल अभिनेत्री के रूप में अपनी पहचान नहीं बना पाईं। अनु के अफेयर के चर्चे खूब रहे, लेकिन वह आज भी कुंवारी की कुंवारी ही हैं।

 

suraiyya.jpg

सुरैया (Actress Surraiya)
40 और 50 के दशक की हिट अभिनेत्री सुरैया का नाम देव आंनद से लोकप्रिय स्टार के साथ जुड़ा। वह देव आंनद के साथ शादी भी करना चाहती थीं, लेकिन उनका परिवार इस रिश्ते के खिलाफ था। इसके चलते उनके परिवार से रिश्ते भी तल्ख हो गए थे। उनकी मां मरते मर गई, लेकिन सुरैया ने उन्हें कभी माफ नहीं किया। वह अपने परिवार से मतभेद के चलते जिंदगी भर कुंवारी ही रही।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: