Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान की पत्नी कमलरुख बोलीं- वाजिद ने तलाक की धमकी दी थी, हम 6 साल से अलग रह रहे थे


<-- ADVERTISEMENT -->




दिवंगत म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान की पत्नी कमलरुख की मानें तो वे और उनके पति पिछले 6 साल से अलग रह रहे थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि वे और वाजिद शादी से पहले 10 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। कमलरुख ने यह भी कहा कि शुरुआत में जहां वाजिद के परिवार ने उन पर इस्लाम कबूल करने का दबाव बनाया था तो वहीं 2014 में खुद वाजिद ने उन्हें तलाक की धमकी दी थी।

वाजिद ने कमलरुख से मांगी थी माफी

उज्जवल त्रिवेदी को दिए इंटरव्यू में कमलरुख ने कहा, "2014 में वाजिद ने तलाक का केस फाइल किया था, जो हुआ नहीं। मैं अभी भी तलाकशुदा नहीं हूं। हालांकि, पिछले कुछ सालों में वाजिद जो कुछ भी हुआ, उसके लिए अफसोस जताने लगे थे और उन्होंने मुझसे माफी भी मांगी थी।"

सोशल मीडिया पर दर्द बयां कर चुकीं कमलरुख

नवंबर में कमलरुख ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपना दर्द बयां किया था। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था कि वे पारसी हैं और वाजिद का परिवार उन पर लगातार धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा है। उनके मुताबिक, वाजिद और उन्होंने एक स्पेशल मैरिज एक्ट (एक ऐसा एक्ट जिसके तहत आप दूसरे धर्म में शादी कर सकते हैं।) के तहत शादी की थी। (पढ़ें पूरी खबर)

1 जून को हुआ था वाजिद का इंतकाल

साजिद-वाजिद जोड़ी फेम वाजिद खान का इंतकाल 1 जून 2020 को हुआ था। उन्होंने अपने भाई साजिद के साथ 'दबंग' (फ्रेंचाइजी), 'हीरोपंती', 'चश्मे बद्दूर', 'एक था टाइगर', 'पार्टनर', 'मुझसे शादी करोगी', 'तेरे नाम' और 'हम तुम्हारे हैं सनम' जैसी कई फिल्मों में सुपरहिट संगीत दिया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Late Wajid Khan's Wife Kamalrukh Reveals Shocking Information, Says- Wajid And She Were Living Separate From 6 Years

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: