आर्या बैनर्जी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने; एक्ट्रेस ने सुसाइड नहीं किया, पेट में मिला 2 लीटर अल्कोहल, लिवर सिरोसिस भी था - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आर्या बैनर्जी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने; एक्ट्रेस ने सुसाइड नहीं किया, पेट में मिला 2 लीटर अल्कोहल, लिवर सिरोसिस भी था


<-- ADVERTISEMENT -->



बांग्ला एक्ट्रेस आर्या बनर्जी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है। जिसके बाद पुलिस ने उनकी मौत के पीछे किसी भी तरह की साजिश से इनकार कर दिया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आर्या के बहुत ज्यादा शराब पीने का खुलासा हुआ है। आर्या के पेट में करीब 2 लीटर शराब मिली। इसके अलावा यह भी पता चला कि आर्या लिवर सिरोसिस से जूझ रही थीं।

बॉडी पर मिला था खून का निशान
काेलकाता पुलिस के सीनियर ऑफिसर के अनुसार मशहूर सितार वादक निखिल बंद्योपाध्याय की बेटी आर्या की डेडबॉडी शुक्रवार को संदिग्ध हालात में मिली थी। पोस्टमाॅर्टम में भी यह बताया गया कि उनकी बॉडी के पास मिला खून उनके जमीन पर गिरने से बहा हो सकता है। गिरते समय उनका चेहरा जमीन पर लगा, जिससे उन्हें चोट लगी और खून बह गया। पुलिस को आर्या के घर से शराब की कई बोतलें और खून लगे टिश्यू पेपर भी मिले।

बीमारियों से भी जूझ रहीं थीं
जांच में यह भी सामने आया कि 33 साल की आर्या बीमार चल रही थीं और हार्ट डिसीज के अलावा कई बीमारियों से जूझ रहीं थीं। शुक्रवार को उनकी मेड ने सुबह दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन कोई जवाब न मिलने पर उसे अनहोनी का अंदेशा हुआ और उसने पड़ोसियों को इस बारे में बताया। इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो उन्हें आर्या की लाश मिली। मेड ने बताया कि वे अकेली रहती थीं और किसी से ज्यादा मतलब नहीं रखती थीं।

आर्या ज्यादातर ऑनलाइन ही फूड ऑर्डर करती थीं, इसलिए पुलिस अभी उनके घर फूड डिलीवरी देने वाले, उनसे बात करने वाले और पिछले कुछ दिनों में उनसे मिलने वालों से भी पूछताछ कर रही है।

आर्या ने 'एलएसडी' में भी किया था काम
आर्या सितार वादक निखिल बंदोपाध्याय की बेटी थीं। उनका असली नाम देवदत्ता बनर्जी था। उन्होंने 'द डर्टी पिक्चर' (2011) के अलावा 'एलएसडी : लव सेक्स और धोखा' (2010) में भी काम किया था। मुंबई में उन्होंने कुछ मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स में भी किए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
autopsy confirms Actress Arya Banerjee's death not homicide, got 2 liters of alcohol in her stomach

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: