Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

विरूष्का ग्लोबल इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर्स की लिस्ट के टॉप-25 में, विराट 12वें और अनुष्का 25वें नंबर पर


<-- ADVERTISEMENT -->




ग्‍लोबल डाटा कलेक्‍शन एंड एनालिसिस प्‍लेटफॉर्म हाइप ऑडिटर एजेंसी ने 2020 के ग्लोबल इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर्स की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा टॉप-25 में शामिल हैं। ग्लोबल इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर्स टॉप-25 लिस्ट में सिर्फ तीन भारतीय ही अपनी जगह बना पाए हैं।

इस लिस्ट में विराट 12वें और उनकी पत्नी अनुष्का 25वें नंबर पर हैं। विराट इस लिस्ट में टॉप रैंकिंग हासिल करने वाले पहले भारतीय भी हैं। इन दोनों के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस लिस्ट के टॉप-25 में शामिल होने वाले तीसरे भारतीय हैं। वह इस लिस्ट में 19वें नंबर पर हैं।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो लिस्ट में टॉप पर
ग्लोबल इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर्स की रैंकिंग लिस्ट में स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो टॉप पर हैं। काइली जेनर दूसरे और केंडल जेनर तीसरे नंबर पर हैं। विराट के पहले अमेरिकी सिंगर बियोंसे लिस्ट में 10वें नंबर पर हैं। वहीं अनुष्का के पहले लिस्ट में सिंगर रिहाना 24वें पायदान पर हैं। बता दें कि कटरीना कैफ इस लिस्ट में 43वें और दीपिका पादुकोण 49वें नंबर पर हैl

विरूष्का के इंस्टाग्राम पर 124 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स
विरूष्का को पावर कपल के नाम से जाना जाता है। दोनों की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। विराट और अनुष्का दोनों के मिलाकर इस समय इंस्टाग्राम पर 124 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इन दोनों के पोस्ट्स को दुनियाभर में काफी पसंद किया जाता है।

इस तरह तैयार की गई ग्लोबल इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर की लिस्ट
ग्लोबल इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर्स की लिस्ट के लिए 1000 सेलिब्रिटीज के इंस्टाग्राम अकाउंट को उनकी ऑडियंस की क्वालिटी और ऑथेंटिक इंगेजमेंट के आधार पर रैंक किया गया। इसमें देखा गया की इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म की मदद से यह सभी सेलिब्रिटीज जागरूकता फैलाने, सशक्तिकरण करने और अपनी बातों से लोगों को प्रभावित और प्रेरित करने में कितने सक्षम हैं। साथ ही यह भी देखा गया कि इंस्टाग्राम पर सेलिब्रिटीज की प्रेजेंस-पावर कैसी और कितनी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Anushka Sharma And Virat Kohli Feature In The Top 25 Global Instagram Influencers List

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: