भारत में 24 दिसंबर को रिलीज होगी 'वंडर वूमेन 1984', फिल्म की एक्ट्रेस गैल ने कहा-फिल्म के सभी फाइट सीन्स हैं रियल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

भारत में 24 दिसंबर को रिलीज होगी 'वंडर वूमेन 1984', फिल्म की एक्ट्रेस गैल ने कहा-फिल्म के सभी फाइट सीन्स हैं रियल


<-- ADVERTISEMENT -->



'वंडर वूमेन' के हिट होने के बाद हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गदोत फिल्म 'वंडर वूमेन 1984' में एक नई कहानी और बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस के साथ नजर आएंगी। कोरोना काल में इस फिल्म की वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी, जहां गैल ने इस फिल्म से जुड़ी कई रोचक किस्से शेयर किए। उन्होंने इस दौरान यह भी बताया की इस फिल्म के सभी फाइट सीन्स रियल हैं। जहां यह फिल्म दुनिया भर में अच्छा रिस्पांस पा रही है और इसे बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी ओपनिंग मिल रही है। वहीं भारत में यह फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज की जाएगी।

इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताते हुए गैल गदोत ने कहा, " 'वंडर वूमेन 1984' में मेरे किरदार की जर्नी दिखाई गई है। वंडर वूमेन बनने के पीछे की कहानी बताती है ये फिल्म। इस फिल्म की शूटिंग लगभग 8 महीने चली और पूरा क्रू सुख-दुख में एक दूसरे के लिए हमेशा उपस्थित था। मैने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जिंदगी भर के लिए दोस्त पा लिए हैं।"

रियल में शूट किए गए हैं फिल्म के सभी फाइट सीन्स
इस फिल्म के फाइट सीन के बारे में गैल गदोत ने बताया, "आमतौर पर आजकल कई एक्शन फिल्में या सुपर हीरो फिल्मों में कंप्यूटर ग्राफिक्स यूज करते हैं। लेकिन हमारी फिल्म की विशेषता यह है कंप्यूटर ग्राफिक्स का बहुत कम यूज किया गया है। इस फिल्म में जितने भी फाइट सीन देखने को मिलेंगे वह रियल हैं। हमने वायर पर लटककर एक्शन सीन्स दिए हैं।

गैल गदोत ने आगे कहा, "इस फिल्म का जो आखिरी फाइट सीक्वेंस है वह भी बहुत मुश्किल था। इन सीक्वेंस के लिए हमें पहले से भी खासी तैयारी करनी पड़ती थी। मुझे लगता है शायद यह भी एक कारण है कि इस फिल्म को बनने में 8 महीने लगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
'Wonder Woman 1984' to be released in India on December 24, the film's actress gal gadot said - all the fight scenes in the film are real

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: