Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'राम प्रसाद की तेरहवीं​​​​​​​' का ट्रेलर जारी, नए साल के पहले दिन सिनेमाघरों की पहली फिल्‍म होगी; 1000 से ज्यादा स्‍क्रीन पर होगी रिलीज


<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी एक्ट्रेस सीमा पाहवा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'राम प्रसाद की तेरहवीं' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। यह 1 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। नए साल के पहले दिन सिनेमाघरों में आने वाली यह पहली फिल्म होगी। मेकर्स के मुताबिक, यह फिल्म 1000 से ज्यादा स्क्रीन पर दिखाई जाएगी।

खुश हूं कि मेरी फिल्म 2021 में भारत भर के सिनेमाघरों में पहली रिलीज होगी
बतौर निर्देशक सीमा पाहवा की यह पहली फिल्म है। अपने अनुभव को साझा करते हुए सीमा ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि मेरी फिल्म 2021 में भारत भर के सिनेमाघरों में पहली रिलीज है। कहानी मेरे अपने व्यक्तिगत अनुभव से आई है। कई साल पहले मेरे पिता का निधन हो गया था, जब मेरे परिवार के सभी लोग उनकी तेरहवीं के लिए जुटे थे। तब से ही कहानी मेरे दिमाग में थी। जियो स्टूडियोज और दृश्यम फिल्म्स ने मेरे विजन पर भरोसा किया। उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं।

बता दें कि, 'राम प्रसाद की तेरहवीं' एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। ये उत्तर भारत की एक फैमिली के 5 बच्चों की कहानी है। उनके पिता की मृत्यु के समय कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं। जो परिवार के लोगों के बीच के संबंधों की कहानी बयां करती हैं। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, सुप्रिया पाठक, कोंकणा सेन शर्मा, विनय पाठक, विक्रांत मेस्सी और मनोज पाहवा जैसे दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म की कहानी में एक घर के मुखिया की मौत होने के बाद घरवाले तेरहवीं के लिए इकठ्ठा होते हैं और ये फिल्म इसी के इर्द-गिर्द घूमती है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ram Prasad ki Tehrvi trailer out, it will be the first movie of theaters on the first day of the new year;released on more than 1000 screens

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: