Sushmita Sen के फैन हुआ करते थे उनके बॉयफ्रेंड रोहमन, इस एक मैसेज से जीता था एक्ट्रेस का दिल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Sushmita Sen के फैन हुआ करते थे उनके बॉयफ्रेंड रोहमन, इस एक मैसेज से जीता था एक्ट्रेस का दिल


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का आज जन्मदिन है। इस साल सुष्मिता की उम्र 45 हो जाएगी। लेकिन अभी भी अपनी फिटनेस से वह लोगों को चौंका देती हैं। सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया। उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। लेकिन सुष्मिता ने अपना दिल 15 साल छोटे रोहमन शॉल को दिया। दोनों सोशल मीडिया पर अकसर एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते रहते हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। लेकिन क्या जानते हैं कि सुष्मिता और रोहमन की मुलाकात कैसे हुई? एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनकी लव स्टोरी के बारे में-

Richa Chadha को मिला भारत रत्न डॉ. अंबेडकर अवॉर्ड, एक्ट्रेस ने कहा- आगे और मेहनत करूंगी

इसके बारे में खुद सुष्मिता सेन ने खुलासा किया था कि हम किसी इवेंट में नहीं मिले थे। बल्कि तीन साल पहले रोहमन ने मुझे इंस्टाग्राम में पर्सनल मैसेज किया था, जिसे मैंने काफी टाइम बाद देखा था। रोहमन ने एक फैन की तरह मुझे मैसेज किया था, जिसमें उन्होंने मेरी बहुत ही अच्छे शब्दों में तारीफ की थी। उस मैसेज में कहीं भी अश्लीलता नहीं थी। उसके जब मैंने उसका इंस्टा प्रोफाइल चेक किया तो मुझे वह बहुत प्यारा लगा। मैंने उसके मैसेज का उसे रिप्लाई कर दिया। जिसके बाद मैं एक महीने के लिए अमेरिका चली गई थी।

Tara Sutaria Birthday: बर्थडे सेलिब्रेट करने बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ मालदीव पहुंचीं तारा, देखें तस्वीर

उधर, सुष्मिता का रिप्लाई देखकर रोहमन सांतवें आसमान पर थे। वह जवाब देखकर इतने खुश थे कि एक नाचते हुए वीडियो बना डाला और उसे सुष्मिता को भेज दिया। इस वीडियो को देखकर एक्ट्रेस इम्प्रैस्ड हो गईं। उन्हें रोहमन की यह हरकत काफी अच्छी लगी। जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी। सुष्मिता के मुंबई आने के बाद दोनों ने मिलने का प्लान बनाया। एक्ट्रेस ने रोहमन को लंच पर बुलाया। जब दोनों पहली बार मिले, तो सुष्मिता को लगा ही नहीं कि दोनों की पहली मुलाकात है। सुष्मिता के अनुसार, दोनों के बीच उम्र कभी आड़े नहीं आई।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: