Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिग बॉस 12: घरवालों के आरोप सुनकर दीपक ठाकुर ने खोया आपा, सलमान के सामने करेंगे ये शिकायत

BIGG BOSS: छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा विवादित धारावाहिक बिग बॉस संस्करण 12 की शुरुआत बेहद बुरी हुई है क्योंकि बिग बॉस के प्रतियोगी पहले ही कार्य को पूरा करने में सफल नहीं रहे हैं. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस का ‘वीकेंड का वार’ घर वालों पर भारी पड़ने वाला है. ऐसा हम नहीं इस धारावाहिक के कुछ PROMOवीडियो को देखने के बाद यह साफ तौर पर अनुमान लगाया जा सकता है कि सलमान खान घर वालों पर काफी भड़के हुए हैं और इस बार पूरी तबीयत के साथ हैं सभी प्रतियोगी को लताड़ लगाने वाले हैं.

<-- ADVERTISEMENT -->




BIGG BOSS: छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा विवादित धारावाहिक बिग बॉस संस्करण 12 की शुरुआत बेहद बुरी हुई है क्योंकि बिग बॉस के प्रतियोगी पहले ही कार्य को पूरा करने में सफल नहीं रहे हैं. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस का ‘वीकेंड का वार’ घर वालों पर भारी पड़ने वाला है. ऐसा हम नहीं इस धारावाहिक के कुछ PROMOवीडियो को देखने के बाद यह साफ तौर पर अनुमान लगाया जा सकता है कि सलमान खान घर वालों पर काफी भड़के हुए हैं और इस बार पूरी तबीयत के साथ हैं सभी प्रतियोगी को लताड़ लगाने वाले हैं.

Third party image reference
और इतना ही नहीं घर वाले इस जोड़ी को कटघरे में लेकर आने की षड्यंत्र रच रहे हैं जिसे बिग बॉस की सबसे मजबूत जोड़ी कहां जा रहा है. हाल ही में बिग बॉस के आधिकारिक टि्वटर एंड सोशल मीडिया पर एक प्रोमो वीडियो साझा की जिसमें दिखाया गया है कि उर्वशी और दीपक के कटघरे में खड़े हुए हैं और घरवालों के आरोप का सामना कर रहे हैं.

Third party image reference
और आगे सलमान खान दीपक से कह रहे हैं कि घर वालों ने आप लोगों पर आरोप लगाया है कि दीपक जो मैं बहुत सारा मक्खन लेकर आए हैं और किसी न किसी पर लगाते हुए दिखाई देते हैं, और काम निकलने के बाद है उसकी पीठ पीछे बुराई करते हैं. इस आरोप को सुनने के बाद दीपक के काफी नाराज हो जाते हैं और अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहते हैं कि “इनमें से कोई भी ऐसा नहीं है जिसके मुंह पर मैंने यह नहीं कहा है कि वह कैसा है”.

Third party image reference
ट्विटर पर दिखाया गया इस प्रोमो को देखकर इतना तो साफ हो गया है कि वीकेंड का वार के बाद घर में हंगामा मचना तय है. आपको क्या लगता है क्या दीपक के सचमुच दूसरे प्रतियोगी पर मक्खन लगाते हैं और पीठ पीछे उनकी बुराई करते हैं.



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: