Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

यहां देखें लारा दत्ता की बेहद HOT PHOTOS, फैंस को नहीं हुआ यकीन


<-- ADVERTISEMENT -->




हाल ही में एक्ट्रेस लारा दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेहद ही ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें कि लारा ने ये तस्वीरें अपने नए शो की जानकारी साझा करते हुए पोस्ट की हैं। अपने फैंस के लिए शेयर की इन तस्वीरों में लारा काफी हॉट और अलग अंदाज में नजर आ रही हैं।

बता दें कि लारा दत्ता अब लाइंसगेट प्ले के पहले भारतीय शो हिक्कअप्स एंड हुकअप्स में नजर आने वाली हैं। शो 26 नवम्बर को स्ट्रीम किया जाएगा। इसी शो की रिलीज की जानकारी शेयर करते लारा ने ये बेहद की ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में लारा ने नेटेड डीप नेक सफेद ड्रेस पहनी है। लारा की इन तस्वीरों पर कई साथी कलाकारों और फैंस ने कमेंट किये हैं। इनमें छोटे पर्दे के लोकप्रिय शो अनुपमा के वनराज यानी सुधांशु पांडेय भी हैं। सुधांशु ने कमेंट में लिखा कि बहुत शानदार दिख रही हो।

वहीं, दिव्या सेठ ने लिखा कि बहुत खूबसूरत तस्वीरे हैं। लारा ने कैप्शन में लिख कि सेपिया टोंड प्रमोशंस का एक और दिन।

बता दें, लारा की यह तस्वीरें हिक्कअप्स एंड हुकअप्स में उनके रोल की हैं। इस शो में लारा एक मिडिल एज सिंगल मदर के किरदार में हैं, जो बहुत बिंदास है और खुद से कम उम्र के लड़कों से संबंध बनाती है।

लारा दत्ता इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम में नजर आयी थीं, जिसमें उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया था।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: