Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मौनी रॉय ने इंटरनेट पर लगाया ग्लैमर का तड़का, दिलकश अंदाज में तस्वीरें हुई वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->





 बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय फिल्मों में काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली मौनी रॉय इन दिनों अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनकी तस्वीरें हों या वीडियो तेजी से वायरल होते हैं। 


मौनी रॉय ने अब फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट को फैन्स के बीच शेयर किया है। तस्वीरों में एक्ट्रेस स्टाइलिश के साथ-साथ काफी आकर्षक लग रही हैं। फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।


मौनी रॉय ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने इस दौरान प्रिंटेड ड्रेस पहनी हुई और स्टाइलिश अंदाज से फैन्स का दिल जीत रही हैं। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है: "एक अच्छे इंसान बनो, लेकिन इसे साबित करने में समय बर्बाद मत करो।" 


मौनी रॉय ने तस्वीरों को पोस्ट करने के साथ-साथ इस तरह फैन्स को खास नसीहत भी दे दी है। मौनी रॉय की लेटेस्ट तस्वीरों को पोस्ट किए कुछ ही देर हुए हैं और अभी तक इसे हजारों लाइक्स मिल चुके हैं।


मौनी रॉय इन दनों फिल्मों के साथ-साथ म्यूजिक वीडियो के जरिए भी धमाल मचा रही हैं। हाल ही में उनका और अंगद बेदी का 'बैठे-बैठे' सॉन्ग रिलीज हुआ है। इस गाने से पहले मौनी रॉय का सॉन्ग 'पतली कमरिया' रिलीज हुआ था। 


मौनी रॉय की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में मौनी रॉय एक्ट्रेस आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। आखिरी बार मौनी रॉय लंदन कॉन्फिडेंशियल में दिखाई दी थीं, जिसमें उनकी परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया गया था।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: