Nusrat Jahan ने बेटे का नाम का किया खुलासा, नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Nusrat Jahan ने बेटे का नाम का किया खुलासा, नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


नई दिल्ली। बांग्ला फिल्म की सुपरहिट ऐक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jaha) अक्सर चर्चा में रही है। कभी अपने पति निखिल जैन से हुए विवादों को लेकर तो कभी बेटे को जन्म देने के बाद उनके नाम को लेकर सवाल किए जा रहे है। अभी हाल ही में ऐक्ट्रेस नुसरत जंहा ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है।

nusrat_jahan.jpg

नुसरत ने अपने नवजात बेटे का नाम ईशान रखा है। यह बात तो सभी जानते है कि पिछले गुरुवार को नुसरत जहां ने पार्क स्ट्रीट स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया था।बताया जा रहा है कि बेटे के जनम के बाद नुसरत जंहा अस्पताल से घर जा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें:- शूटिंग के दौरान इन 6 सितारों को लगी भंयकर चोट, कोई जल गया तो किसी की जान जाते-जाते बची

नुसरत के पहले पति हुए विवाद के बाद ने निखिल जैन ने इस बात का खुलासा किया था कि वह इस बच्चे के पिता नहीं हैं। अब बच्चे के जन्म के बाद से ही उसके नाम को लेकर सवाल उठने लगे हैं। नुसरत जहां इन दिनों बच्चे के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर सवालो के घेरे मे हैं। इन सबके बीच नुसरत ने अपने बच्चे का नाम 'ईशान' का खुलासा करके सको हैरान कर दिया है।

nusratjahan.jpg

आपको बता दें कि बच्चे का नाम इसलिए चर्चा में आ रहा है क्योंकि यह नाम फिल्म ऐक्टर यश दासगुप्ता के नाम से मेल खाता है। इसलिए लोग सवाल उठा रहे है कि ऐक्टर यश दासगुप्ता इस बच्चे के पिता हैं?

नुसरत जंहा के बच्चे के जन्म के बाद कोलकाता की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी हैं। इसके अलावा ऐक्ट्रेस और टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती और ऐक्टर प्रोसेनजीत चटर्जी ने भी बेटे के जन्म के बाद तुरंत बधाई दी। यश दासगुप्ता की बात करें तो वे पहले इंसान थे जिन्होंने बच्चे के जन्म के तुंरत बाद ही एक पोस्ट शेयर कर नुसरत और बच्चा दोनों ठीक होने की जानकारी दी थी।'

यह भी पढ़ें:-प्रियंका चोपड़ा से लेकर विपाशा बसु तक ये अभिनेत्रियां हो चुकी हैं शारीरिक शोषण व छेड़छाड़ का शिकार




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: