Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

वीडियो में मकड़ी की रफ्तार देखकर हैरान हुए लोग, मात्र इतनी देर के अंदर बुन डाला जाल


<-- ADVERTISEMENT -->




 
क्या आपने कभी मकड़ी को जाल बुनते हुए देखा है? ऐसा बेहद कम ही बार देखा गया है जब कोई मकड़ी को जाल बुनते हुए देख पाए, लेकिन एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक मकड़ी को जाल बुनते हुए कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया गया। करीब दो मिनट के वीडियो ने लोगों का होश उड़ा दिया। मकड़ी ने जाल बुनते वक्त कुछ ऐसी स्पीड दिखाई, जिसे देखकर लोगों को ऐसा लग रहा है मानो कोई मशीन जाल बुन रहा हो।

जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि सिर्फ 2 मिनट के अंदर एक मकड़ी ने मशीन की रफ्तार में जाल को बुन डाला। मकड़ी की स्पीड कुछ ऐसी दिखी, मानो उसके शरीर में कोई मशीनरी सिस्टम फिट है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जब मकड़ी जाल बुन रही थी तो बिल्कुल सटीक और बराबर जाल देखने को मिले। यह वीडियो कुछ ही घंटों पर वायरल हो गया।

मकड़ी का यह वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। Buitengebieden ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसे अपलोड किया है। अभी तक इस वीडियो को 28 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी। एक यूजर ने लिखा, 'वाव, मुझे नहीं पता था कि मकड़ी इतनी तेजी से जाल बुनती है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मुझे नहीं पता था कि इतने महीन जाल को बुनन के लिए सिर्फ दो मिनट ही लगे।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: