राशिफल 30 अगस्त 2021: जानिए क्या कहती हैं आज के दिन की आपकी राशि? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

राशिफल 30 अगस्त 2021: जानिए क्या कहती हैं आज के दिन की आपकी राशि?


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader



 मेष राशिफल :- व्यापार, नौकरी की चिंता रहेगी। भागदौड़ अधिक होने से थकान रहेगी।पारिवारिक क्लेश होगा। बुरी आदतों को हावी न होने दें। सुख में कमी आएगी। शत्रुओं द्वारा बाधाएं उत्पन्न की जा सकती हैं।

वृषभ राशिफल :- आपके कार्यों की समाज में तारीफ होने से आपका रुतबा बढ़ेगा। व्यापार में इच्छानुकूल सफलता के योग हैं।किसी बड़े लाभ की उम्मीद है। पुराने निवेश से लाभ हो सकता है। पारिवारिक कलेश रहेगा।

मिथुन राशिफल :- सभी काम सिद्ध होंगे। व्यक्तिगत अथवा व्यापारिक कार्य से सुखद यात्रा हो सकेगी। आर्थिक लाभ के अवसर आएंगे। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। मित्रों का साथ मिलेगा। उन्नति के अवसर है।

कर्क राशिफल :- रोजगार के क्षेत्र में उन्नति के योग हैं। आर्थिक संकट दूर होने के साथ ही स्वास्थ में सुधार होगा। क्रोध और उत्तेजना पर संयम रखें। भाइयों से विवाद हो सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता दूर होगी।

सिंह राशिफल :- आत्मविश्वास से कार्य करने पर प्रगति के योग हैं। व्यापार में नई योजनाओं के प्रति संभावनाएं बन सकेंगी।स्थायी संपत्ति में वृद्धि होगी। भवन भूमि के मामले यथावत रहेंगे।

कन्या राशिफल :- आपके गुणों और योग्यताओं के कारण बिगड़े कामों में भी गति आ सकती है। विवाह बाधा दूर होगी। आर्थिक लाभ हो सकता है। यात्रा सुखमय रहेगी। नौकरी में प्रलोभन में न रहें। धार्मिक रुचि बढ़ेगी।

तुला राशिफल :- धनकोष में वृद्धि होगी। अपने कॅरियर के प्रति गंभीर निर्णय लें। आध्यत्मिक बल से लाभ होगा। आत्म विश्वास की कमी के कारण गलत फैसले ले सकते है। मन में कई दुविधाए चल रही हैं।

वृश्चिक राशिफल :- आर्थिक स्थिति संतोषजनक रहेगी। व्यापार के विस्तार के लिए प्रयास अधिक करना पड़ेंगे। किसी अच्छे मित्र से भेंट होगी। कर्ज सम्बंधित मामले आसानी से निपटेंगे। परिजनों का साथ मिलेगा।

धनु राशिफल :- कार्य स्थिति में सुधार की संभावना है। सुसंगति से हर्ष होगा। खान-पान का ध्यान रखें। अधिकारी सहयोग करेंगे। पारिवारिक चिंता रह सकती है। आपके कार्य से अधिकारी प्रभावित होंगे। नौकरी में बदलाव सम्भव है।

मकर राशिफल :- पराक्रम व सुख-समृद्धि बढ़ने से अनेक रुके काम पूरे होंगे। कार्य विस्तार होगा। प्रतिष्ठित व्यक्तियों से संबंध घनिष्ठ होंगे। भाइयों से विवाद की स्थिति निर्मित हो सकती है। अनजाने में कोई बड़ी गलती हो सकती है, सतर्क रहें।

कुंभ राशिफल :- सहयोग व अच्छे संबंधों के कारण लाभ के साथ ही उन्नति होगी। व्यापार-व्यवसाय अच्छा और उन्नत रहेगा। बुद्धिमानी से समस्याओं का समाधान होगा। प्रेम प्रसंग से दूर ही रहे तो अच्छा रहेगा। मानसिक तनाव बड़ सकता है।

मीन राशिफल :- जल्दबाजी न करें। दोस्तों का साथ मिलेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। आजीविका के लिए किए गए प्रयासों के सफल होने की उम्मीद कम है। आर्थिक कष्ट रहेगा। संतान की उन्नति में बाधा आ सकती है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: