Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

राशिफल 27 अगस्त 2021: जानिए क्या कहती हैं आज के दिन की आपकी राशि?


<-- ADVERTISEMENT -->




 

मेष राशिफल
आज धनलाभ होगा। व्यवसायिक प्रतिद्वंद्वी शांत रहेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। गृहस्थ सुख मिलेगा। उचित होगा अपनी जिम्मेदारी को समझें। आलस्य की अधिकता से कार्यो में विलंभ होगा। संतान के विवाह के लिए किए प्रयास सफल रहेंगे।

वृषभ राशिफल
अपनी बातों से लोगों का दिल जीत लेंगे। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। सामाजिक कार्य सफल रहेंगे। संतान के लिए समय अनुकूल है। स्वजनों के साथ पार्टी-पिकनिक का आनंद मिलेगा।

मिथुन राशिफल
आज के दिन प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी। आज की गई यात्रा-निवेश सफल रहेगा। धन प्राप्ति सुगम होगी, जोखिम न लें। कारोबार के विस्तार के लिए धन संग्रह करें।

कर्क राशिफल
न चाहते हुए भी फालतू खर्च बढ़ेगा। मामूली चोट, विवाद आदि से हानि संभव है। कुसंगति कष्टकारक रहेगी, जोखिम न लें। तीर्थयात्रा संभव है। परिवार के प्रति सजग रहें।

सिंह राशिफल
आज किया निवेश शुभ रहेगा। काम की अधिकता रहेगी। झूठ बोलने से बचें। स्वजनो के साथ पार्टी-पिकनिक का आनंद मिलेगा। माता के स्वास्थ में कमी आएगी।

कन्या राशिफल
कारोबार में विवेक से कार्य करें। लाभ होगा। संतान की चिंता रहेगी। प्रेम प्रसंग के चलते तनाव सम्भव है। बोलने से पहले सोचें। आज अप्रिय सूचना से मन दुखी होगा।बिजली के उपकरण खरीदने में धन ख़र्च होगा।

तुला राशिफल
आज कई स्रोतों से धनलाभ संभव है। घर-परिवार की चिंता से तनाव रहेगा। निजी कार्यो से भागदौड़ अधिक होगी। कम बोलें अच्छा बोलें। निवेश शुभ रहेगा। यात्रा हो सकती है।

वृश्चिक राशिफल
समय की अनुकूलता का आभास होगा। बड़े सौदों के लिए समय शुभ है। संपत्ति के कार्य लाभ देंगे।आर्थिक लाभ होगा।विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेगा। विवाह योग्य जातकों के लिए समय उपयुक्त है।

धनु राशिफल
आप की लापरवाही से लाभ के अवसर हाथ से निकलेंगे। जिसके चलते नौकरी में परिश्रम निरर्थक होगा। विवाह प्रयास सफल रहेंगे। आज पसंदीदा भोजन का आनंद मिलेगा। दोस्तों के साथ यात्रा होगी।

मकर राशिफल
दिन की शुरुआत में आलस की अधिकता रहेगी। कॅरियर के प्रति निर्णय लेने में संकोच रहेगा। धन प्राप्ति सुगमता से होगी। यात्रा सफल रहेगी। न्याय पक्ष मजबूत होगा।

कुंभ राशिफल
आज रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। कार्यस्थल पर परिश्रम अधिक होगा। बुजुर्गजनों को पुरानी व्याधि से कष्ट होगा। कीमती वस्तुएं संभालकर रखें।

मीन राशिफल
कार्यप्रणाली में सुधार की आवश्यकता के बीच नई व्यापारिक योजना बनेगी। राजकीय सहयोग मिलेगा। उन्नति होगी। अपनों से मनमुटाव हो सकता है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: