Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऐश्वर्या राय बच्चन थीं मांगलिक, दोष हटाने के लिए अभिषेक बच्चन से पहले की थी पेड़ से शादी!


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। दोनों ने 20 अप्रैल 2007 में शादी की थी। दोनों की शादी की रस्में बच्चन परिवार के बंगले प्रतीक्षा में हुई थी। आज ऐश और अभिषेक की शादी को 14 साल पूरे हो गए हैं, लेकिन जब ऐश्वर्या राय संग अभिषेक बच्चन की शादी हो रही थी। तब दोनों की शादी को लेकर कहा गया था कि दोनों की शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाएगी। जिसकी वजह ऐश्वर्या राय के मांगलिक होना बताया जा रहा था। कई विद्वानों तक ने ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी रखी थीं। वहीं खबरें की अपना मांगलिक दोष हटाने के लिए ऐश्वर्या ने शादी से पहले एक खास विधि की थी।

aish.jpg

ऐश्वर्या राय की कुंडली में मांगलिक दोष

जब ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का रिश्ता जुड़ा था। तब कहा गया था कि ऐश्वर्या राय मांगलिक हैं। जिसका असर उनके पति और शादी पर पड़ेगा। शादी से पहले मांगलिक दोष को हटाने के लिए ऐश्वर्या राय ने विधिपूर्वक पीपल के पेड़ से शादी की थी। तााकि उनकी शादी से मांगलिक दोष हट जाए। इसी दौरान अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ काशी पहुंचे थे। जहां उन्होंने बाबा विश्वनाथ और संकट मोचन के दर्शन किए थे। खास बात ये थी कि बच्चन परिवार के साथ उस वक्त होने वाली बहू ऐश्वर्या राय बच्चन भी थीं।

ra.jpg

बच्चन परिवार संग ऐश्वर्या पहुंची थीं काशी

काशी में बच्चन परिवार के साथ ऐश्वर्या राय को देख ये खबरें तेजी से फैल कई थी कि ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार संग मंगलदोष से मुक्ति पाने के लिए वहां पहुंची हैं। यही नहीं खबरें तो यहां तक भी आईं थीं कि संकट मोचन मंदिर में ही ऐश्वर्या ने पीपल के पेड़ से शादी की थी और अपना मांगलिक दोष हटाया था।

इन सब खबरों के बीच संकट मोचन मंदिर के अर्चक श्रीकांत मिश्रा का एक बयान सामने आया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि बच्चन परिवार संकट मोचन केवल दर्शन करने और भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए वहां आए थे।

 

यह भी पढ़ें- सलमान खान संग हुई लड़ाई के बाद काला चश्मा पहने चोट को छुपाते हुए नज़र आईं थीं ऐश्वर्या राय

manglik.jpg

यूं कम कर सकते हैं मांगलिक दोष

वैसे आपको बता दें अगर कोई लड़की मांगलिक है और वह इस दोष से छुटकारा पाना चाहती है। तो उसे पीपल विवाह, कुंभ विवाह और शालिग्राम विवाह करने के बाद मंगल यंत्र का पूजन कर इस प्रभाव को कम कर सकती है। वहीं ज्योतिषों का कहना है कि 28 साल के बाद ये दोष खुद ही खत्म हो जाता है।

यह भी पढ़ें- दूसरी बार मां बनने वाली हैं ऐश्वर्या राय बच्चन! यूजर्स बोले- 'अमिताभ बच्चन फिर से बनेंगे दादू'

 

aish_miss.jpg

ऐश्वर्या राय बच्चन के नाम कई खिताब

ऐश्वर्या राय बच्चन बचपन से ही काफी होशियार रही हैं। बड़े होकर भी उन्होंने कई खिताब अपने नाम किए। 19994 में ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड का ताज अपने सिर पर सजाया था। साथ ही देश का नाम रोशन किया था। साल 2004 में लंदन के मैडम टुसाड म्यूजियम में ऐश्वर्या राय बच्चन का वैक्स स्टैच्यू बनावाया था। ऐश पहली ऐसी एक्ट्रेस थीं जिनका स्टैच्यू मैडम टुसाड म्यूजियम में लगा हो। साल 2009 में ऐश्वर्या राय को भारत सरकार ने पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किया।

ais.jpg

मणिरत्नम की फिल्म से ऐश्वर्या राय करने जा रही हैं वापसी

शादी और बेटी आराध्या के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री से कुछ समय के दूरी बना ली थी। बीते साल वो फिल्म 'फन्ने खां' में एक्टर अनिल कपूर और राजकुमार राव संग दिखाई दी थीं। वहीं अब एक बार फिर से ऐश्वर्या बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार हो गई हैं। ऐश्वर्या मशूहर फिल्म निर्माता मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' में दिखाई देंगी। फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के ओरछा में शुरू हो चुकी है। फिल्म के सेट से ऐश्वर्या के लुक की तस्वीरें लीक हो गई थी। लीक हुई तस्वीरें में ऐश्वर्या का लुक महारानियों जैसा लग रहा था। तस्वीर देखने के बाद एक बार फिर से फिल्म को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ गई है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: