शरीर के इस अंग पर काला टिका लगाने से बदल सकती है आपकी किस्मत, जानिए - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शरीर के इस अंग पर काला टिका लगाने से बदल सकती है आपकी किस्मत, जानिए


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


आपने देखा होगा लोग गले में या कमर पर काला धागा बांधते है। अगर हम बुरी नजर से बचने के लिए काले धागे के प्रयोग की बात करें तो इसकी वैज्ञानिक मान्यता यह है कि काला रंग उष्मा का अवशोषक होता है। यह माना जाता है कि काला धागा बुरी नजर को या बुरा ऊर्जाओं को अवशोषित कर लेता है व उनका प्रभाव हम पर नहीं पडऩे देता है।

अपनाएं ये उपाय:

आप मालामाल होना चाहते हैं तो काले धागे का यह आसान प्रयोग करें। यह टोटका आपके भाग्य को बदलने में सक्षम है। जब भी हमारे खुशियां दुख में बदल जाएं या हमेशा प्राप्त होने वाला धन लाभ अचानक हानि में बदल जाए या परिवार का आपसी तालमेल बिगड़ जाए अथवा इसी प्रकार की अन्य घटनाएं होने लगे, तब यह संभव है कि आपको या आपके परिवार या आपकी जॉब या व्यवसाय को किसी की बुरी नजर लगी हो।

इससे बचने के लिए ज्योतिष में कई तरीके बताए गए हैं। उनमें से एक टोटका यह है कि किस्मत और पैसों के लिए रेशमी या सूती काला धागा बाजार से लेकर आएं और मंगलवार के दिन शाम को ये धागा हनुमान मंदिर लेकर जाएं। 

इस धागे में नौ छोटी-छोटी गांठ बांध लें। इस धागे पर हनुमान जी के पैरों का सिंदूर लगा लें। इस धागे को अपने घर के मुख्य दरवाजे पर बांध दें या तिजोरी पर बांध दें। इससे आपके घर में पैसों की आवक बढ़ जाएगी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: