चौथे टेस्ट में अश्विन को इस गेंदबाज की जगह मिल सकता है मौका - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

चौथे टेस्ट में अश्विन को इस गेंदबाज की जगह मिल सकता है मौका


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader



भारत के वरिष्ठ तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को तीसरे टेस्ट मैच में लचर प्रदर्शन के कारण इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे दो टेस्ट मैचों के लिए अंतिम एकादश से बाहर होना पड़ सकता है। इंग्लैंड ने तीसरा मैच पारी और 76 रन से जीतकर पांच मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर की। इशांत ने इस मैच में 22 ओवर में 92 रन दिये और उन्हें कोई विकेट नहीं मिला। इशांत पूर्व में टखने की चोट और मांसपेशियों में खिंचाव से परेशान रहे हैं और यह पता नहीं चला है कि वे तीसरे टेस्ट मैच के दौरान पूरी तरह से फिट थे या नहीं।


कप्तान विराट कोहली ने इशांत के प्रदर्शन पर बात करने से इन्कार कर दिया था लेकिन संकेत दिए थे कि तेज गेंदबाजों के कार्यभार को देखते हुए बदलाव किये जाएंगे। इस बीच आलराउंडर रविंद्र जडेजा के घुटने के स्कैन से पता चला है कि उन्हें गंभीर चोट नहीं है लेकिन ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन दो सितंबर से ओवल में होने वाले चौथे टेस्ट के लिये टीम में जगह बनाने के प्रबल दावेदार हैं।


यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि भारत दो स्पिनरों के साथ उतरेगा या नहीं लेकिन अश्विन सर्रे की तरफ से काउंटी मैच में इस मैदान पर अच्छा प्रदर्शन किया था और इस मैच के लिये उन्हें बाहर नहीं रखा जा सकता है। इशांत को बाहर करने की स्थिति में उमेश यादव और शार्दुल ठाकुर में से किसी को अंतिम एकादश में शामिल किया जा सकता है। 



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: