Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मालदीव वेकेशन से वापस रवाना हुई भोजपुरी क्वीन मोनालिसा, शेयर की स्पेशल तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->





 भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा हाल ही में अपने पति विक्रांत सिंह के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने के लिए रवाना हुई थी। जहां से मोनालिसा और विक्रांत ने अपने वेकेशन की कई यादगार तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में दोनों मालदीव के खूबसूरत नजारे को एंजॉय करते दिखाई दिए। 


इस दौरान मोनालिसा बिकिनी के साथ हॉट तस्वीरें भी पोस्ट की। जिन पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया। ऐसे में मोनालिसा और विक्रांत का वेकेशन अब खत्म हो गया है। वेकेशन खत्म होने के बाद दोनों ने बेहद ही शानदार अंदाज में मालदीव को टाटा बाय-बाय किया है। दोनों ने सी प्लेन के सामने खड़े होकर कई तस्वीरें शेयर की हैं। अपने ही अंदाज में फैंस के लिए इन्हें पोस्ट भी किया।


मोनालिसा हमेशा से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने डेली रूटीन की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहती हैं। जिसे उनके फैंस भी बेहद पसंद करते हैं। अपनी इस ट्रिप से भी मोनालिसा ने कई तस्वीरें शेयर की है। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो मोनालिसा ने भोजपुरी के साथ-साथ बंगाली, हिंदी, गुजराती और साउथ की फिल्मों में भी काम किया है। मोनालिसा को हर जगह ढेर सारा प्यार मिला। फिलहाल वह हिंदी टीवी जगत में छाई हुई है। नजर, नजर 2 और नमक इश्क का जैसे टीवी शोज करने के बाद अब वह एक वेब सीरीज कर रही हैं। इसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में खत्म की है। मोनालिसा ने अपने इस वेबसाइट से भी कई पोस्ट शेयर किए थे। जिसे फैंस ने पसंद किया।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: