Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अनीता हसनंदानी ने मालदीव वेकेशन से शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीरें, तेजी से हो रही वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->





 इन दिनों टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। हालांकि इसी बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर करने की वजह खबरों में हैं।


इस तस्वीरों अनीता ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं। बिकिनी पर एक्ट्रेस ने ग्रे कलर का शर्ग कैरी किया हुआ है। इस लुक और भी कूल बनाने के लिए अनीता ने सिर पर बीच कैप पहनी हुई हैं जिसमे वो काफी हॉट लुक दे रही हैं।उनकी बोल्ड अदा को देखकर उनके चाहने वाले लट्टू हुए जा रहे हैं। लुक की बात करें तो वह सिंपल लुक और खुले बालों में हैट लगाए हुए बीच पर पोज देती हुई दिख रही हैं।



अनिता इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं, ''डियर सेल्फ, मुझे पता है कि आप अपना बेस्ट दे रहे हैं, मुझे तुम पर विश्वास है...चलते रहे, लव मी एक्सओ वियरिंग।'' अनिता के इस फोटो पर उनकी ऑनस्कीन बेटी यानि ये हैं मोहब्बतें की फेम रुहानिका धवन ने रेड हॉर्ट शेयर कर उनकी फोटो को लाइक किया है। वहीं रिद्धिमा पंडित ने रिस्पॉन्स किया है।


आपको बता दें कि अनीता इन दिनों अपने पति और बेटे के संग मालदीव वेकेशन पर हैं। जहां से वह अपनी ग्लैमरस और बोल्ड फोटो शेयर इंस्टाग्राम का टेंपरेचर बढ़ा रही हैं। अनिता एक सोशल मीडिया लवर हैं। वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं। वह इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी सेक्सी हॉट फोटो वीडियो शेयर करती रहती है।


40 साल की अनिता टीवी की चर्चित सेलेब्रेटी हैं। उन्होंने टीवी की दुनिया में हर तरह के किरादर निभाए हैं। उन्हें नेगेटिव किरदार से लेकर संस्कारी बहु जैसे रोल में देखा गया है, वो अपने हर अंदाज में कमला लगी हैं। आपको बता दें कि अनिता का इंस्टाग्राम उनके सेक्सी लुक से भरा पड़ा है। फैंस अनिता के बिकनी लुक को ज्यादा पसंद करते हैं। इंस्टाग्राम के साथ ही यूट्यूब पर भी अनिता के सेक्सी वीडियो खूब देखे जाते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: