किड मॉडल सायेशा सिंह अपनी आकर्षक मुस्कान से जीत रही हैं लाखों दिल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

किड मॉडल सायेशा सिंह अपनी आकर्षक मुस्कान से जीत रही हैं लाखों दिल


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


नई दिल्‍ली। कई बच्चे इंस्टाग्राम पर अपनी सुन्दर तस्वीरें या अपनी दिल को छू लेने वाली वीडियोज डालकर रातोंरात स्टार बन चुके हैं, उनमे से एक नाम है सायेशा सिंह। ये इंस्टाग्राम का एक छोटा सा प्यारा सा चेहरा है, जो एक किड इन्फ्लुएंसर है वे अपनी प्यारी प्यारी वीडियोज और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर काफी लोगों का दिल अब तक जीत चुकी है।

हम सभी 'इन्फ्लुएंसर' शब्द से अच्छी तरह परिचित हैं। ये सोशल मीडिया गुरु हैं जो अपना जीवन यापन ऑनलाइन से करते हैं। लेकिन 'किड इन्फ्लुएंसर' एक नई चीज है, जो 16 साल से कम उम्र के मशहूर बच्चों को कहा जाता है, जिन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। सायेशा सिंह उनमें से एक हैं। जब इस छोटी बच्‍ची ने अपना इंस्टाग्राम पेज शुरू किया है। तब इनके फोल्लोवेर्स ना के बराबर थे, लेकिन आज की तारीख में उनके पेज पर 251K फॉलोअर्स हैं।

खैर, बच्चों की ऑनलाइन सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए ज्यादातर बच्चों के प्लेटफ़ॉर्म उनके माता-पिता द्वारा संभाले जाते हैं, जो हमेशा उनके फोल्लोवेर्स, पोस्ट और कमेंट्स की निगरानी करते हैं। कैसी वीडियो और तस्वीर बच्चे ने पोस्ट करनी हैं, वे अच्छे से जानते हैं।

सायेशा सिंह एक भारतीय किड मॉडल है और एक इंस्टाग्राम स्टार भी हैं। इस किड स्टार का जन्म पिंक सिटी जयपुर में हुआ है। सायेशा बहुत अच्छी रील वीडियोज और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्‍ट करती रहती है। सायेशा सिंह के लंबे बाल और चमकदार काली आँखों वाला एक सुंदर और आकर्षक चेहरा है।

सायेशा का इंस्टाग्राम हैंडल उनकी मां संभालती हैं। वह सायेशा की दिन-प्रतिदिन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं जो लाखों लोगों का दिल जीत लेती हैं। वह अपनी मां के साथ ट्विनिंग कॉम्बिनेशन भी पोस्ट करती हैं। उसकी योग्यता हैरान कर देने वाली है। सायेशा सिंथेसाइज़र खेलने, डांस और एक्टिंग स्किल्स और मॉडलिंग से उसने मंच पर आग लगा दी है। सायेशा सिंह एक ऐसा नाम बन गया है जो सभी के लिए एक युवा इंस्पिरेशन हैं।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: