राहिल मेहता उर्फ द डांसिंग डीजे ने कहा, हमें जिससे प्यार हो वही चीज़ करनी चाहिए - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

राहिल मेहता उर्फ द डांसिंग डीजे ने कहा, हमें जिससे प्यार हो वही चीज़ करनी चाहिए


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्‍ली। राहिल मेहता उर्फ 'द डांसिंग डीजे', जिन्होंने इन दिनों अपने डांसिंग से करोड़ों लोगों का दिल चुरा लिया है। वह अब अपने लाइव सेट में डांस और डीजे के फ्यूजन को शामिल करने वाले भारत के पहले लाइव कलाकार बन गए हैं। वहीं, क्या आप जानते हैं कि वह पेशे से एक डीजे भी हैं। शायद इसलिए, वह इतने बेहतरीन तरीकों से पुराने गानों की सीरीज को एक अनोखे अंदाज में पेश करते हैं।

जी हां, आपके कुछ पसंदीदा पुराने गानों की सीरीज जैसे: चुनरी चुनरी और वो चली। इन गानों पर राहिल एक दिलचस्प डांस नंबर परफॉर्म करते हैं। इंस्टाग्राम के 'रील्स' सेक्शन में आपको राहिल के यह फंकी धुन ज़रूर सुनने को मिल जाएंगे, जिन्हें सुन आप अपनी पुरानी यादों में ज़रूर ही खो जाएंगे।

मेहता अपने बारे में बतातें हैं, "मेरा मानना है कि नौकरी करना और एक सिक्योर लाइफ बनाना बहुत आसान काम है। मगर, अपने पैशन को फॉलो करना हर किसी के बस की बात नहीं होती। ठीक वैसे ही, मुझे डांस और डीजे में बेहद खुशी मिलती है। इसलिए, मैंने अपने दिल की सुनी। बेशक, इस रास्ते का चुनाव करना इतना आसान नहीं था। लेकिन, जिससे आप प्यार करते हैं उसके लिए आपको खुद का ही स्टैंड लेना पड़ेगा।"

वैसे, राहिल बेहद ही कम उम्र में डांस करने लगे थे। 2015 से वह डीजे हैं। म्यूजिक और डांस के प्रति उनका रुझान शुरू से ही रहा है, जो उन्हें खुशी देती है। बता दें कि, राहिल ने मुंबई के कुछ सबसे प्रशिद्ध क्लबों में परफॉर्म किया है।

खुद के काम पर प्यार करने के जुनून को लेकर 'द डांसिंग डीजे' ने कहा, "मैं सभी से यह हमेशा कहता हूं कि अपने सपनों को पूरा करने की कोशिश में जुट जाएं। इससे आपको खुशी मिलेगी। ठीक वैसे ही, खुश रहना मेरे लिए अन्य सभी चीजों से ऊपर है, और मुझे संगीत में खुशी मिली। खासकर, जब कोई कहें कि आप यह नहीं कर सकते हो, तब उस काम को करने में अलग ही मज़ा है। हमें ज़िन्दगी एक बार मिलती है, तो खुलकर जिएं। वो भी डांस करते-करते।"




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: