संजय दत्त की पत्नी मान्यता का फिगर देख लोगों के छूटे पसीने, बेटी त्रिशाला को देती है जोरदार कंपटीशन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

संजय दत्त की पत्नी मान्यता का फिगर देख लोगों के छूटे पसीने, बेटी त्रिशाला को देती है जोरदार कंपटीशन


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के खलनायक कहे जाने वाले संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त आए दिन सुर्खियों बटोरती नजर आती है। संजय दत्त की बीवी मान्यता दत्त जितनी खूबसूरत उतनी फिट भी है, जिस कारण वे लाइमलाइट में अक्सर बनी रहती हैं। मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। मान्यता को फिट रहना कितना पसंद है यह उनके इंस्टाग्राम की एक्टिविटी से पता चल जाता है। मान्यता दत्त उम्र में 50 साल के आंकड़े को छूने वाली है, लेकिन उन्होंने जिस तरह से अपने आप को मेंटेन कर रखा है वह काबिले तारीफ है।

मान्यता दत्त और संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त दोनों ही मां बेटी कम और सहेलियां ज्यादा लगती हैं। फिटनेस के मामले में मान्यता दत्त त्रिशाला को तगड़ा कंपटीशन देते हुए नजर आती हैं। मान्यता को देखकर हर कोई जानना चाहेंगा कि वह इस उम्र में इतनी फिट कैसे हैं। दरअसल मान्यता दत्त के फिजिक्स को देखकर कोई भी उनकी उम्र का तकाजा नहीं लगा सकता। ना सिर्फ बॉडी पर बल्कि उनके चेहरे पर भी उसकी उम्र की झलक जरा भी नहीं दिखाई देती है। कोई भी मान्यता को यंग समझने की गलती कर सकता है।

मान्यता की पोस्ट पर त्रिशाला ने बहुत सारे स्माइलिंग इमोजी और इंप्रेस होने का लुक देते हुए अपना रिस्पांस शेयर किया। सोशल मीडिया पर मान्यता दत्त की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके इस वीडियो पर लोगों द्वारा बेहिसाब लाइक्स और कमेंट किए गए। बता दें कि मान्यता और संजय दत्त ने साल 2008 में गोवा में शादी की थी और इन दोनों के दो बच्चे भी हैं, फिलहाल मान्यता संजय दत्त के प्रोडक्शन हाउस की सीईओ हैँ।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: