जानिए आखिर ऐसा क्या होता है कि लड़कियां शादी के बाद सुंदर दिखने लगती है - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जानिए आखिर ऐसा क्या होता है कि लड़कियां शादी के बाद सुंदर दिखने लगती है


<-- ADVERTISEMENT -->




 आप सभी ने एक बात हमेशा गौर की होगी कि अक्सर लड़कियों के शादी हो जाने के बाद रंग में बदलाव आने लगता है और पहले की अपेक्षा वह अधिक सुंदर दिखने लगती है। यहां तक कि कई लड़कियों का रंग तो साफ हो जाता है। ऐसे में क्या आपने कभी सोचा है कि शादी के बाद आखिर ऐसा क्या होता है? जो लड़कियों के रूप में इतना ज्यादा निखार आ जाता है....

- पहले और सबसे बड़ी बात तो यह है शादी के बाद लड़कियों को खुशी मिल जाती है इस वजह से उनके चेहरे की रौनक बढ़ जाती है और उनका वजन भी बढ़ने लगता है इसलिए भी अधिक सुंदर दिखने लगती हैं।


- दूसरी बात शादी के बाद लड़का और लड़की के बीच एक संबंध बनता है जिस वजह से लड़की के अंदर शरीर में हार्मोन में बदलाव आते हैं हारमोंस में बदलाव की वजह से भी लड़कियों के चेहरे पर चमक बढने लगती है और वो अधिक सुंदर दिखने लगती हैं साथ ही साथ उनका वजन भी बढ़ने लगता है।

- शादी से पहले की लड़कियां इतना मेकअप नहीं करती है और सजती संवरती भी नहीं है लेकिन शादी के बाद वह मेकअप करना शुरू कर देती हैं तथा अपने पति के सामने सुंदर दिखने के लिए सारे जतन करती हैं और अच्छी तरह से सजती संवरती हैं जिस वजह से वह अधिक सुंदर दिखने लगती हैं।


- शादी के बाद लड़की की एक नई जिंदगी शुरू होती है जिस वजह से उसकी खुशी उसके चेहरे पर दिखाई देने लगती है तथा शादी से पहले की जो भी उसके सपने होते हैं वहां वह सच होने शुरू हो जाते हैं जिस वजह से उसके चेहरे की चमक बढ़ जाती है और वह अधिक सुंदर दिखने लगती है।

- शादी के बाद हर लड़की चाहती हैं कि वह कुछ अलग दिखे इसलिए वहां अपना पूरा ध्यान रखती है मेकअप वगैरह करती है इसलिए उसके चेहरे की चमक बढ़ जाती है और वहां अधिक सुंदर दिखने लगती है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: