Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अगर आपका पार्टनर भी करता है आपके प्यार पर शक तो फॉलो करें ये टिप्स


<-- ADVERTISEMENT -->




अक्सर विश्वास की कमी के कारण रिश्ते में दरार आ जाती है और वे टूटने की कगार पर पहुंच जाता है। ऐसे ही कई मर्दों को शक करने की आदत होती है और वे अपने पार्टनर पर हर बात पर शक करते रहते हैं जिस वजह से दोनों में अक्सर लड़ाई-झगड़े रहने लगते हैं लेकिन रिश्ते को मजबूत बनाए रखने के लिए महिलाओं को चाहिए कि वे अपने पार्टनर के मन का शक निकालें और रिश्ते में प्यार लाएं। 

अपनाये ये तरीके

जब भी ऐसा लगे कि आपका पार्टनर शक कर रहा है तो उससे दूरी बनाने से शक और भी बढ़ सकता है। ऐसे में अपने रिश्ते में पहले जैसे ही प्यार और गर्माहट को जिंदा रखें।

ऑफिस के दौरान अक्सर साथियों के साथ ट्रिप या पार्टियों में जाना पड़ता है। ऐसे में जहां संभव हो अपने पार्टनर को भी साथ ले जाएं और उनके साथ अपनी बातचीत बढ़ाएं।

कई बार अपने पार्टनर के साथ अपने दोस्तों से मिलने जाते हैं तो उस समय सिर्फ अपने दोस्तों के बीच न खो जाए बल्कि पार्टनर को भी दोस्तों के बीच में कम्फर्टेबल महसूस करवाएं।

रिश्ते को जब काफी समय बीत जाता है तो एक-दूसरे की तारीफ और मजाक करने जैसी फॉर्मेलिटी नहीं हो पाती लेकिन पार्टनर को खुश रखने के लिए उनकी तारीफ करते रहें।

कुछ महिलाओं को आदत होती है कि वे हर बात पर खुद को साबित करने के चक्कर में लगी रहती हैं जिस वजह से रिश्ते में लड़ाई-झगड़ा होना स्वभाविक है। 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: