Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इसलिए शारीरिक संबंध बनाने से डरती है महिलाएं

That's why women are afraid to have physical relations. इसलिए शारीरिक संबंध बनाने से डरती है महिलाएं

<-- ADVERTISEMENT -->




physical-relation


That's why women are afraid to have physical relations- ज्यादातर महिलाओं में सेक्स के प्रति खास रूचि देखी जाती है फिर कुछ महिलाएं सेक्स के नाम से डर जाती हैं। बेड पर इस तरह का डर न सिर्फ आपकी सेक्स में रुचि कम करता है बल्कि इससे आपकी सेक्स क्षमता भी घटती है। लेकिन क्या कभी आपने सोचा है महिलाएं सेक्स के नाम से क्यों घबराती हैं।

सेक्स की वो वजह जिनसे महिलाएं घबराती हैं:

# महिलाएं सबसे ज्यादा सेक्स से इसलिए भागती हैं क्योंकि उन्हें पेनिस का बड़ा साइज बहुत डराता है। महिलाएं ये सोचती हैं कि इंटरकोर्स के दौरान होने वाले दर्द का कारण पेनिस का बड़ा साइज है।

# महिलाओं के लिए वर्जिनिटी बहुत बड़ा मु्द्दा है। वे सिर्फ अपने हमसफर के साथ ही इसे खोना पसंद करती हैं। यही कारण है कि महिलाएं सेक्स से ज्यादा ओरल सेक्स को प्रमुखता देती हैं।

# महिलाएं सेक्स के दौरान होने वाले दर्द से बहुत डरती हैं। हालांकि दर्द के साथ ही प्लेजर भी मिलता है। लेकिन एक से दो बार सेक्स के बाद महिलाएं दर्द को एंज्वॉय करने लगती हैं।

# महिलाएं सेक्स से इसलिए भी डरती हैं क्योंकि उन्हें सबसे ज्यादा डर अनचाही प्रेगनेंसी का रहता है। प्रेगनेंसी का खौफ लगभग हर महिला को रहता है। कंडोम पसंद ना करने वाले पुरुष के साथ महिला सेक्स करने से बचती है।

# महिलाएं भी सेक्स के दौरान कंडोम को पसंद नहीं करती लेकिन अनचाही प्रेगनेंसी का खौफ उन्हें हरदम रहता है। डोगी स्टाइल सेक्स पोजीशन में महिलाओं को फार्ट आना आम बात है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Rochak

Post A Comment:

0 comments: