Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ढा रही हैं कहर, तस्वीरों में दिखा ग्लैमरस अंदाज


<-- ADVERTISEMENT -->







श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने भले ही अभी एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में कदम न रखा हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोविंग काफी तगड़ी ही। उनकी हॉट तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर छाई रहती हैं। पलक तिवारी का ग्लैमरस लुक देखते ही बनता है। ऐसे में एक बार फिर पलक तिवारी ने बेहद ही हॉट अवतार दिखाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बेहद ही ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की है।


पलक तिवारी अपनी इस बोल्ड तस्वीरों में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। उनकी हॉटनेस देखते ही बन रही है। जबकि उन्होंने इसके साथ साथ खूब पोज भी दिए हैं। पलक तिवारी का ऐसा लुक फैंस को पसंद आ रहा है। हर कोई उनके पोस्ट को जमकर लाइक्स कर रहा है। वैसे पलक का ये फोटोशूट एक प्रोमोशनल शूट है लेकिन बावजूद इसके पलक के लुक की तारीफ़ तो हो ही रही है।


आपको बता दे कि पलक तिवारी ने कुछ महीने पहले अपना सोशल मीडिया अकाउंट बंद कर दिया था। उस दौरान श्वेता और उनके पति अभिनव के बीच लड़ाई की खबरें काफी चर्चा में थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो पलक तिवारी आने वाले समय बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है। पलक फिल्म 'रोजी' से डेब्यू करेंगी। ये कहानी गुरुग्राम की एक सच्ची घटना पर आधारित है। यह फिल्म रोजी के इर्द-गिर्द घूमती है।ये एक हॉरर फिल्म होने जा रही है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: