Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिग बॉस 15 में दिग्गज एक्ट्रेस रेखा की एंट्री! सलमान खान को लेकर कही ये बात


<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस निर्माताओं ने बिग बॉस के सीजन 15 को इस बार नये अंदाज में पेश करने के लिए काफी प्लानिंग की है। बिग बॉस 15 के लिए प्रतियोगियों का चयन जारी है साथ ही बिग बॉस के ओटीटी वर्जन से भी प्रतियोगियों को चुना जाएगा। टीवी पर सीजन 15 ऑनएयर होने से पहले बिग बॉस ओटीटी को वूट पर शुरू किया गया है। ये शो 6 हफ्ते तक चलेगा और बाद में इसे टीवी पर शिफ्ट कर दिया जाएगा। बिग बॉस ओटीटी, जिसका प्रीमियर 8 अगस्त को हुआ था, तब से ड्रामा और मस्ती से भरपूर है। हर दिन हमें घर में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलता है। ओटीटी वर्जन को करण जौहर द्वारा होस्ट किया जा रहा है। बिग बॉस ओटीटी छह सप्ताह तक चलेगा जिसके बाद यह टीवी पर बिग बॉस 15 के रूप में प्रसारित होगा। सलमान खान शो को होस्ट करते हुए दिखाई देंगे। इस बार बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, दिव्या अग्रवाल, नेहा भसीन, जीशान खान, राकेश बापट, रिधिमा पंडित, मिलिंद गाबा, करण नाथ, निशांत भट और अक्षरा सिंह हैं।
 

इसे भी पढ़ें: अनिल कपूर की बेटी रिया की शादी की वो तस्वीरें जो अब तक आपने नहीं देखी होगी? 


दिग्गज अभिनेत्री रेखा की शो में एंट्री
टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 को लेकर ताजा जानकारी मिली है कि इस बार सलमान खान के साथ बिग बॉस का हिस्सा दिग्गज एक्ट्रेस रेखा भी होने वाली है। शो का प्रमोशन करने के लिए वह बिग बॉस के सेट पर भी आ सकती है। फिलहाल शो के एक प्रोमो के लिए उन्होंने अपना वॉइसऑवर दिया है। रेखा की आवाज अपने आप में एक ब्रांड की तरह है। ऐसे में शानदार एक्ट्रेस का शो से जुड़ना शो की पॉपुलैरिटी के लिए काफी अच्छा होगा। 
 

इसे भी पढ़ें: अफगानिस्तान के हालातों पर अर्शी खान ने जाहिर की चिंता, कहा- मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं 

रेखा ने की बिग बॉस 15 की तारीफ
दिग्गज अभिनेत्री रेखा विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 15 के प्रोमो के लिए अपनी शक्तिशाली आवाज का इस्तेमाल करेंगी। रेखा ने कहा "बिग बॉस एक बहुत ही 'नायब' शो है, जिसमें सभी ड्रामा, एक्शन, मस्ती और रोमांच है और इससे भी बढ़कर, आप इस शो से जीवन का एक क्रैश कोर्स प्राप्त करें। अगर कोई धैर्यवान और लचीला है, तो वह स्वयं यहा सर्वश्रेष्ठ स्वयं बन जाएगा! इससे बेहतर काव्य न्याय क्या हो सकता है।"

शो पर बात करते हुए उन्होंने आगे कहा "यह एक रोमांचक नया अनुभव होने जा रहा है, क्योंकि मैं एक 'स्पीकिंग ट्री' के लिए वॉयस ओवर कर रही हूं, जिसे सलमान ने प्यार से 'विश्वसुंत्री' नाम दिया है, जो ज्ञान, आशा और विश्वास से भरा एक जीवंत पेड़ है! हमेशा सलमान के साथ काम करके मुझे खुशी होती है और आज भी हो रही है। मैं उनके साथ इन अनोखे पलों को साझा करते हुए खुद को धन्य महसूस कर रही हूं... वह हमेशा की तरह एक शुद्ध आनंद हैं!"

बिग बॉस का नया सीजन ट्विस्ट और ढेर सारे "जंगल में संकट" से भरा होने वाला है क्योंकि घर के अंदर आने से पहले प्रतियोगियों को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। कलर्स शो के प्रोमो में से एक में, सलमान जंगल में घूमते हुए दिखाई देते हैं, जब उन्हें एक पेड़ से आने वाली आवाज सुनाई देती है जिसे वह 'विश्वसुंत्री' कहते हैं और उससे बातचीत शुरू करते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: