Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ओरल सेक्स के बारे में ऐसी सच्चाई, जिसके बारे में आपको नहीं पता!

The truth about oral sex that you didn't know about! ओरल सेक्स के बारे में ऐसी सच्चाई, जिसके बारे में आपको नहीं पता!

<-- ADVERTISEMENT -->




The truth about oral sex that you didn't know about! ओरल सेक्स के बारे में ऐसी सच्चाई, जिसके बारे में आपको नहीं पता!

oral_sex
जब सेक्स की बात आती है, तो यह केवल संभोग के बारे में नहीं है, यह उस क्षण तक निर्माण करने के बारे में है जब तक कि आप चरमोत्कर्ष नहीं पहुंच जाते। हालांकि महिलाओं को चरमोत्कर्ष तक पहुंचने में समय लगता है। यही कारण है की बहुत सी महिलाएं ऐसी होती हैं जो ऑर्गेज्म प्राप्त नहीं कर पाती। पुरुष आसानी से चरमोत्कर्ष तक पहुंच जाते हैं। हालांकि, ऐसे कई तरीके हैं जिनसे आप किसी महिला या पुरुष को कामोन्माद की ओर ले जा सकते हैं।

इसमें से एक तरीका है ओरल सेक्स। जी हां, ओरल सेक्स से किसी को भी चरमोत्कर्ष तक पहुंचाया जा सकता है। अगर कोई पुरुष अपनी पार्टनर को संतुष्टि नहीं दिला पा रहा, तो वह ओरल सेक्स से अपनी पार्टनर को संतुष्टि प्राप्त करा सकता है। लेकिन अभी भी बहुत से लोग ऐसे हैं जो इसे करने पर असहज महसूस करते हैं या मौखिक संभोग में संलग्न होना 'गंदा' पाते हैं। जबकि मौखिक संभोग वास्तव में आनंददायक हो सकता है। ओरल सेक्स की बहुत सी ऐसी चीजें होती हैं जिनके बारे में लोगों को नहीं पता होता। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे ओरल सेक्स के बारे में कुछ ऐसी बातें जो शायद ही आपको पता हैं।

आप ओरल सेक्स से नहीं खोते हैं कौमार्य
virginity
बहुत से लोग सोचते हैं कि ओरल सेक्स से भी कौमार्य खो जाता है। लेकिन यह सच नहीं है। आप मुख मैथुन से कौमार्य नहीं खोते हैं। यह केवल मर्मज्ञ सेक्स है। आप अपना कौमार्य तभी खो सकते हैं जब कोई शारीरिक रूप से पेनिट्रेशन हो। लोगों को वैज्ञानिक तर्क के बारे में सीखना चाहिए और अपने दिमाग से भावनात्मक बाधाओं को दूर करना चाहिए। हालांकि, ओरल सेक्स उनके भावनात्मक कौमार्य को दूर कर सकता है। वहीं, बहुत से लोग समझते हैं की हाइमन टूटना मतलब कौमार्य खोना। लेकिन ये भी सच नहीं है। हाइमन तो अत्यधिक सक्रिय जीवन जैसे साइकिल चलाना और कसरत करने से भी टूट सकता है। हालांकि ओरल सेक्स करने से हाइमन भी नहीं टूटता।
बिना सेक्स के आप कितने समय तक रह सकते हो ?
ओरल इंटरकोर्स हो सकता है हाइजीनिक
oral
यह उतना ही स्वच्छ है जितना कोई इसे रखने की कोशिश करता है। किसी की व्यक्तिगत स्वच्छता पूरी तरह से व्यक्ति की आदतों पर निर्भर करती है और इसे सामान्यीकृत नहीं किया जा सकता है। यह केवल तभी खतरनाक होता है जब इसे करते हुए कई साथी शामिल हों। तब यह असुरक्षित हो सकता है। लेकिन अगर आप ओरल सेक्स करने से पहले अच्छे से बाथ लेते हैं तो यह हाइजीनिक होता है। लेकिन अगर किसी महिला की योनि से इसके बाद भी बदबू आती है तो यह कोई समस्या हो सकती है। इसके लिए उन्हें डॉक्टर से जरूर मिलना चाहिए।

आप ओरल सेक्स से पूरी तरह हो सकते हैं संतुष्ट
oral
वास्तव में, कई महिलाएं और पुरुष हैं जो प्राकृतिक सेक्स की तुलना में मौखिक उत्तेजना करते हुए चरम पर पहुंचना आसान और अधिक तीव्र पाते हैं। यह अक्सर फोरप्ले का एक हिस्सा होता है। हालांकि, यह किसी को बेहतर और अधिक संतोषजनक तरीके से चरमोत्कर्ष के लिए प्रेरित कर सकता है। मौखिक सेक्स क्रिया के दौरान, महिला के भगशेफ उत्तेजित हो जाते हैं और जाहिर है, वे संभोग को अधिक सुखद और संतोषजनक पाती हैं। यह पुरुषों पर भी लागू होता है, क्योंकि यह एक हस्तमैथुन अधिनियम की तरह है।

ओरल सेक्स के दौरान कंडोम का किया जा सकता है इस्तेमाल
condom oral sex
कंडोम हमें 97 प्रतिशत तक की सुरक्षा प्रदान करता है। इसलिए लोग सेक्स के दौरान कंडोम का इस्तेमाल करते हैं। यौन रोगों से बचने के लिए कंडोम का इस्तेमाल बहुत जरूरी है। अधिकांश इसका उपयोग संभोग के दौरान करते हैं, इसे केवल उसी तक सीमित रखना अनिवार्य नहीं है, आप ओरल सेक्स के दौरान भी कंडोम का इस्तेमाल कर सकते हैं। ओरल सेक्स के दौरान भी यौन रोगों का खतरा होता है। बाजार में अब विशेष रूप से मौखिक सेक्स के लिए बनाए गए कंडोम भी आसानी से मिल जाते हैं, जिनका उपयोग आप ओरल सेक्स के दौरान कर सकते हैं। यह काफी सुरक्षित है।


सेक्स के दौरान पुरुषों को क्यों पसंद आते हैं महिलाओं के स्तन?

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Rochak

Post A Comment:

0 comments: