Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

OMG! लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

OMG! लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

<-- ADVERTISEMENT -->




masturbation
अकेले होना हर पुरुष और महिला के लिए दुःखदायी होता है। सेक्स की इच्छा होना एक स्वाभाविक प्रक्रिया है। जैसे पुरुष हस्तमैथुन (मास्टरबेशन) एंज्वॉय करते हैं वैसे ही महिलाएं भी अकेले मास्टरबेशन कर उत्तेजित हो सकती हैं। लेकिन यह सच है की महिलाए भी पुरुषो की तरह अलग अलग तरीको से हस्थमैथुन करती है।

# मोमबत्ती: कुछ महिलाओं को सख्‍त चीजों से हस्‍तमैथुन करने का शौक होता है। ऐसी महिलायें मोमबत्तियों का प्रयोग करती है। कुछ महिलाऐं मोमबत्तियों पर उपर से कण्‍डोम लगा कर इसे प्रयोग में लाती है।


# सब्जियां: महिलाएं हस्‍तमैथुन के लिए सब्जियों में वो ककड़ी, गाजर, हरी बैंगन या मूली का प्रयोग करती है। महिलाऐं मानती है कि ये सब्जियां उन्‍हे एक पुरूष के लिंग का अनुभव कराती है।


# केला: महिलाएं केले का प्रयोग हस्‍तमैथुन के लिए भी करती है। केले को भी महिलायें ह‍स्‍तमैथुन में प्रयोग करके काम वासना का पुरा आनंद लेती है। इसके लिए महिलायें कच्‍चे केले का प्रयोग करती है।


# शराब की बोतल: कुछ महिलाएं शराब की बोतल का भी प्रयोग हस्‍तमैथुन के लिए करती है। इसका मुख्‍य कारण यह होता है कि वाइन की बोतल का आगे का सिरा पतला होता है जो कि आसानी ने गुप्‍तांग में प्रवेश कर जाता है। ऐसी महिलायें जो शराब का सेवन करती है वो शराब के सेवन के बाद उत्‍तेजित होने पर शराब के बोतल का प्रयोग हस्‍तमैथुन के लिए करती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Rochak

Post A Comment:

0 comments: