Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने पूल में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें


<-- ADVERTISEMENT -->




 
टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक  सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। दोनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लगातार फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। नताशा स्टेनकोविक ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में फोटो शेयर की है, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है। उनका यहअंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों में नताशा स्टेनकोविक ने पूल में खड़े होकर फोटोशूट करवाया हैं।


हार्दिक पांड्या इस समय शिखर धवन की अगुवाई वाली टीम इंडिया का हिस्सा है जो इस समय श्रीलंका में है। श्रीलंका दौरे में टीम इंडिया को तीव वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। पहले ये सीरीज 13 जुलाई से शुरू होने वाली थी। लेकिन श्रीलंका कैंप में कोविड के केस आने के बाद इसे आगे खिसका दिया है। ये सीरीज अब 18 जुलाई से शुरू होगी। भारत और श्रीलंका के खिलाफ पहला वनडे 18 जुलाई को खेला जाएगा वहीं टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 25 जुलाई को खेला जाएगा। 


नताशा के बारे में बताएं तो वे सर्बियन डांसर और मॉडल  हैं। उन्होंने फिल्म 'सत्याग्रह' से बॉलीवुड  में एंट्री की थी, लेकिन उन्हें खास पहचान 'डीजे वाले बाबू' सॉन्ग  से मिली था। वे नच बलिए  के मंच पर भी अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर नताशा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। बता दें कि नताशा और हार्दिक ने साल 2020 की शुरुआत में सगाई की थी वहीं जुलाई में उन्होंने अपने बेटे अगस्त्या को जन्म दिया था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: