Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करीना ने अजय देवगन को किस लेने से कर दिया था इंकार, वजह जान हो जाएंगे हैरान !


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड में एक्ट्रेस करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) खूबसूरत होने के साथ-साथ फैशन सैंस के मामले में काफी तेज हैं। वो अपने स्टाइलिश लुक के लिए भी जानी जाती है। फिल्मी पर्दे के सामने उनका हर लुक दर्शकों को बेहद पसंद आता है। पर्दे पर करीना ने एक से बढ़कर एक किरदार निभाकर काफी सुर्खियां भी बटोरी हैं। बैसे तो फिल्मी पर्दे पर करीना ने एक्टर के साथ कई बोल्ड सीन भी दिए है लेकिन अजय देवगन(Ajay Devgn) के साथ एक सीन करने से करीना ने साफ इंकार कर दिया था।

Read More:- Kareena Kapoor Khan ही नहीं बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने सिजेरियन के जरिए दिया बच्चे को जन्म

saif_kareena_4372951_835x547-m.png

करीना कपूर की फिल्म हिरोइन जिसमें एक्ट्रेस ने काफी बोल्ड सीन देकर काफी सुर्खियां बटोरी थी एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह तक कहा था कि उन्होंने इस फिल्म के लिए सब कुछ दिया है। इस बीच करीना कपूर एक फिल्म को लेकर खुलासा भी किया था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ है। करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि साल 2013 में आई फिल्म 'सत्याग्रह' में उन्होंने अजय देवगन के साथ लिपलॉक करने से मना कर दिया था।

kareena2_4247903-m.jpg

ऐसी नही है कि करीना ने अजय देवगन के साथ फिल्मों में काम ना किया हो उनके साथ वो कई फिल्मों में नजर आ चुकी है जिनमें से गोलमाल 2, सिंघम 2, ओमकारा और सत्याग्रह, जैसी फिल्में काफी हिट रही है। लेकिन सत्याग्रह फिलम उनके लिए काफी यादगार फिलमों में से एक है। क्योकि इस फिल्म में ही उन्होंने अजय को किस करने से करीना ने साफ इंकार कर दिया था। इसकी वजह करीना ने कई साल बाद एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी।

Read More:- भीड़ को देख अचानक रो पड़ी ऐश्वर्या राय की बेटी अराध्या, गुस्से में आकर एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम

rpjhonl0030808201410za10za05_pm_835x547.jpg

दरअसल साल 2013 में आई प्रकाश झा(Prakash Jha) की फिल्म सत्याग्रह में करीना और अजय देवगन कपल बने थे। और इसी फिल्म के रिलीज होने से कुछ समय पहले ही करीना और सैफ अली खान ने शादी की थी। जिस वक्त करीना सत्याग्रह(Satyagrah) की शूटिंग कर रही थी उसके साथ-साथ अपनी शादी की तैयारियां भी कर रही थी। करीना नहीं चाहती थी कि शादी के दौरान ऐसी की गलती हो जिसका असर उनकी जिंदगी पर पड़े और वो किसी भी विवाद में घिरे।

गौरतलब है करीना ने इससे पहले कई फिल्मों में अपने को स्टार्स को किस कर चुकी है। इतनी ही नही फिल्म 'कमबख्त इश्क' में करीना ने अक्षय के साथ 10 बार लिपलॉक करके तहलका मचा दिया था। इसके अलावा फिल्म 'जब वी मेट में शाहिद' कपूर का किस काफी लंबे समय तक सुर्खियों में बना रहा।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: