Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपने बिजिनेस या फिर नौकरी में तरक्की पाने के लिए करें ये उपाय


<-- ADVERTISEMENT -->





अपने जीवन में हर कोई तरक्की करना चाहता है। खासतौर पर नौकरीपेशा व्यक्ति के लिए जॉब में प्रमोशन पाना चाहता है। स्मार्ट वर्क और हार्ड वर्क करने के बाद भी सैलरी में थोड़ा सा इंक्रीमेंट, मन को तसल्ली नहीं दे पा रहा है। ऐसे में जब बात स्मार्ट वर्क और हार्ड वर्क से नहीं बन पा रही है, तो आपको अपनी किस्मत के सितारों को मजबूत बनाने के लिए कुछ एस्ट्रोलॉजिकल रेमेडीज को ट्राई करना चाहिए। 

अपनाएं ये तरीके:

'सूर्य को जल अर्पित करने से जल के माध्यम से जो किरणें शरीर में पड़ती हैं, वह बेहद शुभ होती हैं।' तांबे के लोटे में शुद्ध जल के साथ लाल मिर्च के दाने भी डालें और फिर इस जल को सूर्य देवता पर अर्पित करें।

महादेव का प्रतीक शिवलिंग भी आपके जॉब प्रमोशन में आ रही बाधाओं को दूर कर सकता है। इसके लिए आपको 90 दिन तक शिवलिंग पर मुट्ठी भर अखंडित चावल अर्पित करने होंगे।

यदि आप ऑफिस में डर-डर कर काम कर रहे हैं, तो प्रमोशन मिलना और भी मुश्किल होता है। ऐसे में अपने डर को दूर भगाने के लिए नियमित रूप से 5 बार हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहिए। 

अगर आप 45 दिन तक नियमित शिव चालीसा, गणेश चालीसा और दुर्गा चालीसा का पाठ करते हैं, तो जॉब से संबंधित सभी परेशानियां दूर हो जाएंगी। 

ऑफिस में अपनी डेस्‍क पर आपको ताजे फूल रखने चाहिए, इससे आपकी सोच और काम में सकारात्मकता आएगी। 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: