संभोग के दौरान महिलाएं नाखून से क्यों नोचती है पुरुष साथी का शरीर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

संभोग के दौरान महिलाएं नाखून से क्यों नोचती है पुरुष साथी का शरीर

Why do women scratch the male partner's body with nails during intercourse? संभोग के दौरान महिलाएं नाखून से क्यों नोचती है पुरुष साथी का शरीर

<-- ADVERTISEMENT -->



Why do women scratch the male partner's body with nails during intercourse

शादीशुदा जिंदगी को खूबसूरत बनाने के लिए संभोग बहुत एहम होता है,ये पति-पत्नी में प्रेम की डोर मानी जाती है। महिलाये सम्भोग समय काफी उत्तेजित हो जाती है। संभोग के समय आखिर क्यों महिलाएं अपने पुरुष साथी को शरीर के अलग अलग जगहों पर नाखून से नोच लेती है। आखिर क्यों महिलाएं उस समय आवाज निकालती हैं। आज हम आपको बतातें है की संभोग के दौरान क्यों महिलाएं नाखून से अपने पुरुष साथी के शरीर को नोचती है।

ये है नाख़ून से नोचने से का कारण:

# जब महिला और पुरुष दोनों संभोग के दौरान अपने-अपने मूड में होते है और दोनों उस पल को खूब एन्जॉय करते है और इसका एहसास जताने के लिए महिला अपने नाख़ून से पुरुष का शरीर नोचने लगती है।

# संभोग के दौरान महिला पुरुष के शरीर पर अपने नाख़ून का निशान छोड़ देती है,पुरुष के शरीर पर नाख़ून के निशान उस रात को यादगार बना देते है।

# संभोग जब अपने चरम पर होता है, तो महिला काफी उत्तेजित होजाती है जिसके कारण उसके नाखून और दांतो के निशान पुरुष के कान के नीचे और बदन पर लग जाते है।

# कुछ महिलाये उत्तेजना में वाइल्ड संभोग करना पसंद करती है,और इस दौरान वह अपने पर कंट्रोल नही रख पाती,जिसके कारण वह अपने पुरुष पर अपना बेइंतहां प्यार दिखाती है और उनके शरीर पर नाख़ून का निशान छोड़ देती है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Rochak

Post A Comment:

0 comments: