Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को मजेदार कैसे बनाएं?

How to make long distance relationship fun? लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को मजेदार कैसे बनाएं?

<-- ADVERTISEMENT -->




 How to make long distance relationship fun? लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को मजेदार कैसे बनाएं?


How to make long distance relationship fun? लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को मजेदार कैसे बनाएं?
क्या आप भी एक लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप (Long distance relationship) में रह रहे हैं? आज के समय में बहुत से लोग सोशल मीडिया पर मिलते हैं और वहीं से उनका रिलेशनशिप शुरू हो जाता है। यह एक ऐसा रिलेशनशिप होता है, जिसमें बहुत से पार्टनर तो आगे जाकर एक साथ रहते हैं, लेकिन बहुत से ऐसे भी होते हैं जिनका लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप चल ही नहीं पाता।

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहने वाले पार्टनर्स के साथ कई तरह की परेशानियां भी आती हैं। जब आप दोनों लंबे समय से एक साथ रह रहे हों या एक ही शहर से बाहर रह रहे हों, तो एक-दूसरे से दूर रहना बहुत ज्यादा दुख देता है। शारीरिक स्पर्श, बिस्तर पर जागना और घंटों बातें करना, अंतरंग होना - ये सब एक रिश्ते में बहुत मायने रखते हैं। ऐसे में अगर आप बहुत दूर दूर रहते हैं तो यह सब नहीं हो पाता है। अगर आप भी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप की समस्या से गुजर रहे हैं,तो आज हम आपको बताएंगे कि आपका लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप बेहतर कैसे बनाया जा सकता है...

1. लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप बनाए रखने के लिए आप दोनों को दिन में 12 घंटे संवाद करने की ज़रूरत नहीं होती है। कई पार्टनर्स सोचते हैं कि उन्हें ज्यादा से ज्यादा बातचीत करनी चाहिए। जिससे ये दूरियां मिट सकें। लेकिन आपको बता दें यह सच नहीं है। यह केवल चीजों को और खराब कर सकता है। जल्द ही आप एक दूसरे से थक जाएंगे। ऐसे में आप हमेशा ही एक-दूसरे से बातचीत करने की न सोचें।

2. अपने पार्टनर को लव लेटर लिखें। जी हां, ये एक बहुत पुराना तरीका है, लेकिन आप अपने पार्टनर को लेटर भेजेंगे तो ये आपके पार्टनर को बहुत रोमांटिक लगेगा। ये आपके प्यार और प्रशंसा को दिखाने का एक भावुक तरीका है। आपको हर एक भावना को लिखने की ज़रूरत नहीं है। बस इस बारे में बात करें कि आप जीवन से क्या चाहते हैं। ये पत्र आप दोनों के लिए एक गहरा संबंध स्थापित करने का एक बेहतरीन तरीका है।
बगैर कपड़ों के सोइए और अपनी मैरिड लाइफ को खुशगवार बनाइए
3. यौन इच्छा एक गोंद की तरह है जो एक जोड़े को अलग होने से बचाती है। सेक्स न केवल एक जैविक जरूरत है, बल्कि यह भावनात्मक भी है। आप अपने पार्टनर से सेक्सुअल बातें कर सकते हैं। उन्हें सेक्सुअल संदेश भेजें। एक-दूसरे से प्यारी प्यारी बातें करें और आप अपनी सेक्सुअल फेंटेसी के बारे में भी बातचीत कर सकते हैं।
सेक्स के दौरान पुरुषों को क्यों पसंद आते हैं महिलाओं के स्तन?
4. आप अपनी पार्टनर को सरप्राइस दे सकते हैं। अगर आप एक ही देश के हैं, तो आप उनके शहर जा सकते हैं और अपने पार्टनर को सरप्राइस कर सकते हैं। पहले से प्लान किए गए ट्रिप भी अच्छे होते हैं, लेकिन अगर आप अपने पार्टनर को सरप्राइस करेंगे तो इससे वह ज्यादा खुश होंगे।
स्तनों की सुडौलता और खूबसूरती के लिए पहनिए परफेक्ट ब्रा
5. आप अपने पार्टनर को कभी-कभी कुछ गिफ्ट भेज सकते हैं। चाहे वह छोटा पेंडेंट हो, अंगूठी हो, चाबी का गुच्छा हो, या गानों और वीडियो का संग्रह हो। हम अक्सर अपने दैनिक जीवन में पाई जाने वाली छोटी-छोटी चीजों और वस्तुओं को अर्थ देते हैं। यही कारण है कि इतनी सामान्य चीज़ किसी व्यक्ति के लिए बहुत मायने रख सकती है।
डार्क चॉकलेट और सेक्स का है बेहतर रिलेशन, जानिए क्या कहती है रिसर्च
6. आप एक वर्चुअल डेट नाइट प्लान कर सकते हैं। आज के समय में इंटरनेट आसानी से मिल जाता है और वीडियो कॉलिंग भी आसान हो गई है। आप अपने घर बैठे वर्चुअल डेट नाइट भी प्लान कर सकते हैं। बस आप दोनों मिलकर एक तारीख चुनें और डेट नाइट प्लान करें। इसके बाद आप एक साथ वर्चुअली खाना खा सकते हैं, और एक-दूसरे से रोमांटिक बातें कर सकते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Rochak

Post A Comment:

0 comments: